स्पॉटिफाई लाया नया फीचर, पर्सनलाइज्ड करेगा सॉन्ग

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 10 सितम्बर 2021, 5:21 PM (IST)

सैन फ्रांसिस्को। स्वीडिश म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पॉटिफाई ने आपने ब्लॉक पोस्ट में लिखा है कि वह प्रीमियम यूजर्स के लिए अपनी प्लेलिस्ट में आसानी से पर्सनलाइज्ड रिकमेन्डेशन जोड़ने के लिए नया फीचर को इम्प्रूव कर रहा है। एन्हांस यूजर्स को नेविगेट करने में आसान डिजाइन के माध्यम से नियंत्रण में रखते हुए आसानी से प्लेलिस्ट बनाने के लिए पर्सनल रिकमेन्डेशन प्रदान करता है।

कंपनी ने गुरुवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, बस एक बटन के टैप से इन रिकमेन्डेशन को चालू या बंद करें। और एक बार एन्हांस चालू होने पर, आप अपनी प्लेलिस्ट में सुझाए गए सॉन्ग से मैच करते हुए अपनी प्लेलिस्ट देखेंगा।

यूजर्स प्रत्येक प्लेलिस्ट के शीर्ष पर नए एन्हांस बटन को टैप करके सुविधा को चालू और बंद कर सकते हैं। फिर ट्रैक सूची में रिकमेन्डेशन दिखाई देंगी। यूजर्स को अधिकतम 30 रिकमेन्डेशन के लिए प्रत्येक दो ट्रैक के बाद एक रिकमेन्डेशन मिलेगा।

कंपनी ने कहा, यदि आप जो देखते हैं उसे पसंद करते हैं, तो प्रत्येक नए ट्रैक के बगल में प्लस आइकन को प्लेलिस्ट में जोड़ने के लिए दबाएं।

अगले महीने, एन्हांस सभी प्रीमियम यूजर्स के लिए एंड्रॉइड और आईओएस के चुनिंदा बाजारों में शुरू हो जाएगा। आने वाले महीनों में अतिरिक्त बाजारों में आने की उम्मीद है।

कंपनी ने कहा, एन्हांस के साथ, हम अपने यूजर्स को उनकी पसंदीदा चीजों को अधिक करने में मदद कर रहे हैं, उनकी प्लेलिस्ट को बेहतरीन रिकमेन्डेशन के साथ क्यूरेट कर रहे हैं, जैसा कि हम और सीखते हैं। एन्हांस विकसित होता रहेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे