अपारशक्ति ने 'बचपन का प्यार' का पंजाबी संस्करण जारी किया

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 04 अगस्त 2021, 1:33 PM (IST)

नई दिल्ली। अभिनेता-गायक अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में एक बच्चे सहदेव द्वारा गाए गए वायरल गीत 'बचपन का प्यार' का पंजाबी संस्करण जारी किया। अपारशक्ति ने आईएएनएस को बताया, कि जब मैंने पहली बार 'बचपन का प्यार' सुना, तो मुझे हंसी आ गई, लेकिन मैं भी उतना ही रोमांचित था। तभी मैंने उस गाने को फिर से बनाने का फैसला किया, जो अब हमारे पूरे देश में धूम मचा रहा है। इसकी धुन पर।

उन्होंने अपने अनुयायियों के अनुरोध पर वायरल गाने का पूरा पंजाबी संस्करण अपने इंस्टाग्राम पेज पर जारी किया। अपारशक्ति ने गीत के तीन संस्करणों को गीत के लिए अपने स्वयं के स्पिन के साथ जारी किया।

तीन संस्करणों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आईएएनएस से कहा कि पहला रील संस्करण था। दूसरा भांगड़ा संस्करण धनश्री के साथ था और नवीनतम गीत का पूर्ण संस्करण है। उन सभी को प्यार और तारीफों से नवाजा गया है और अब मुझे लगता है कि मुझे आगे बढ़ना चाहिए और 'वयस्कता का प्यार' पर ध्यान देना चाहिए, जो लोगों के मनोरंजन करने के लिए है।

बच्चा सहदेव अपने वीडियो 'बचपन का प्यार' से काफी लोकप्रिय हो गया है। अपारशक्ति ने साझा किया कि उन्हें यकीन नहीं है कि वह बच्चे को लॉन्च करने जा रहे हैं, लेकिन वह उनसे मिलना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि ठीक है, अब तक हम नहीं जानते कि यह कब होने वाला है। लेकिन, मैं निश्चित रूप से सहदेव से मिलना चाहूँगा, वह प्यारा बच्चा जिसने यह गीत गाया था।

अपारशक्ति ने 2016 में अपना पहला गाना 'इक वारी' और 'तेरी यारी' 2020 में गाया था। उन्होंने 'दंगल', 'सात उचक्के', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'पति, पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

अभिनेता को आखिरी बार फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और वेब सीरीज 'धत्त तेरी की' में देखा गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे