प्रतीक बब्बर ने अपने 'गेम चेंजर' प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 02 अगस्त 2021, 7:22 PM (IST)

नई दिल्ली । हिंदी फिल्म उद्योग में पिछले एक दशक से अधिक समय से सक्रिय अभिनेता प्रतीक बब्बर का कहना है कि 2011 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'धोबी घाट' उनके लिए एक प्रमुख गेम चेंजर रही है। 34 वर्षीय अभिनेता ने बॉलीवुड में 'जाने तू.. या जाने ना' से डेब्यू किया था। बाद में उन्हें 'दम मारो दम', 'आरक्षण', 'मुल्क' और 'छिछोरे' जैसी कई अन्य फिल्मों में देखा गया।

प्रतीक ने आईएएनएस से कहा , "एक प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, जिसे वह अपने लिए गेम चेंजर के रूप में टैग कर सकते हैं, मैं कहूंगा कि 'धोबी घाट' मेरे लिए एक प्रमुख गेम चेंजर थी। वही एक थी।"

राजनेता राज बब्बर और दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे अभिनेता का कहना है कि उनके पास रिलीज के लिए कई परियोजनाएं हैं और उम्मीद है कि इससे उनके करियर की दिशा बदल जाएगी।

अभिनेता ने कहा कि, "इस साल मेरे पास कुछ परियोजनाएं आ रही हैं। उम्मीद है कि सभी पार हो जाएंगी। उम्मीद है कि इससे मेरे करियर की दिशा बेहतर होगी।"

अपने आगामी काम के बारे में खुलासा करते हुए, प्रतीक ने कहा, "नेटफ्लिक्स के साथ 'कोबाल्ट ब्लू' नामक एक फिल्म है। यह नेटफ्लिक्स की मूल है। इसमें कुछ नए लोगों के साथ मैं मुख्य भूमिका में हूं। यह एक बेहद भावनात्मक, मार्मिक और दिल तोड़ने वाली प्रेम कहानी है। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।"

उन्होंने निष्कर्ष में कहा कि, "उम्मीद है कि इस साल मेरे लिए और अधिक जीवन बदलने वाले परि²श्य होंगे।"

'कोबाल्ट ब्लू' सचिन कुंडलकर के एक उपन्यास पर आधारित है। किताब एक भाई और बहन की कहानी है जो एक ही आदमी के प्यार में पड़ जाते हैं, जिसके बाद आने वाली घटनाओं ने एक पारंपरिक मराठी परिवार को चकनाचूर कर दिया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे