सिंगापुर के रैपर युंग राजा ने 'स्पाइस बॉय' में रजनीकांत को दिया भेंट

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 30 जुलाई 2021, 6:10 PM (IST)

सिंगापुर । सिंगापुर के रैपर युंग राजा ने सुपरस्टार रजनीकांत को भेंट देते हुए अपने नए एकल 'स्पाइस बॉय' को रिलीज किया। 26 वर्षीय द्विभाषी रैपर ने कहा, "वह दुनिया भर में एक ऐसे दिग्गज हैं जो मेरे बड़े होने के दौरान मेरे आदर्श रहे हैं।"

रैपर युंग राजा ने कहा, "मैं अपने संगीत वीडियो में उन्हें एक प्रकार का ट्ब्यिूट देना चाहता था और उनके वर्चस्व का जश्न मनाना चाहता था। मैं उन पलों को दिखाउंगा जो उन्होंने मुझे प्रेरणा के रूप में दिए हैं, मुख्य रूप से उनकी शैली। यह अद्वितीय है, मैं उन प्रशंसकों की पीढ़ी से संबंधित हूं, जिनके स्वैगर को हमारे दिमाग में स्थायी रूप से अंकित किया गया है।"

तीन मिनट के सिनेमाई वीडियो को पागल एक्शन, घुंघराले विग, फुलाए हुए सूमो परिधान और भटकाव वाले क्लोज-अप द्वारा एक साथ जोड़ा गया है।

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्मों से सीधे दिखने वाले भयानक स्थानों पर हास्यपूर्ण हरकतों को सेट किया गया है।

युंग ने 2018 में अपने एकल 'पूरी गैंग' के साथ अपना करियर शुरू किया और 'मुस्तफा', 'मैड ब्लेसिंग्स', 'द डांस सॉन्ग' के साथ दक्षिण पूर्व एशिया के उभरते हिप-हॉप कलाकार बन गए।

उनका हालिया ट्रैक 'मामी' हाल ही में अमेरिकी देर रात के टॉक शो 'द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन' में प्रदर्शित हुआ।

उनका नवीनतम एकल 'स्पाइस बॉय' लोकप्रिय संस्कृति की समरूप अपेक्षाओं से मुक्त होने की कोशिश करता है।

बहुआयामी सांस्कृतिक पहचान के लिए जगह बनाने के अपने धर्मयुद्ध को जारी रखते हुए युंग राजा ने कहा, "जब मैं एक बच्चा था, मुझे हमेशा अपनी संस्कृति, अपनी जड़ों, अपनी मातृभाषा, हर उस चीज पर गर्व रहा है जो मुझे 'मैं' बनाती है।"

युवा रैपर को डेफ जैम साउथईस्ट एशिया में भी साइन किया गया है, जो यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप के तहत है।

'स्पाइस बॉय' गुरुवार रात को सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया और आधिकारिक संगीत वीडियो का प्रीमियर युंग राजा के वीवो चैनल पर हुआ। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे