जयपुर में कुएं में मिला युवती का शव, हत्या कर बोरे में बांधकर फेंकी लाश

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 23 जुलाई 2021, 1:42 PM (IST)

जयपुर। कानोता इलाके में स्थित एक कुएं में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती की हत्या कर शव को बोरे में बांधकर कुंए में फेंका गया है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताय कि गुरुवार दोपहर करीब 11 बजे नायला में कुंथाडा रोड पर बने पुराने कुए से तीव्र गंध आ रही थी। वहीं पास में खेत में काम कर रहे मजदूरों ने कुए के अंदर देखा। जिसमें एक टाट की बंद बोरी पड़ी दिखाई दी। कुए के अंदर से तीव्र मानवगंध उठने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कुए के अंदर बोरी को खोलकर देखा, जिसमें एक युवती की लाश मिली।

हत्या कर युवती की लाश को कुए में फैंकने का पता चलने पर स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए गए। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस का कहना है कि मृतका की उम्र करीब 25-30 वर्ष है। जिसकी हत्या कर लाश बोरे में हाथ-पैर मोड कर डाली गई।

कहीं ओर जगह हत्या करने के बाद शव को कुए में फैंककर हत्यारे ने ठिकाने लगाया है। मृतका ने काले रंग का पायजामा व धारीदार कुर्ता लाल चुन्नी, पैर में पायजेब व हाथ में चुड़ीयां है। पुलिस प्रथमदृष्टया शव तीन-चार दिन पुराना होना सामने आया है। पुलिस मृतका की शिनाख्त के साथ वारिसान की तलाश कर रही है। मृतका की पहचान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे