बेटी पलक के डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने कहा...

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 10 जुलाई 2021, 4:10 PM (IST)

मुंबई। श्वेता तिवारी एक गर्वित मां हैं, क्योंकि बेटी पलक तिवारी हॉरर फिल्म 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत के लिए तैयार हैं। हालांकि, टेलीविजन स्टार को इस बात का पछतावा है कि वह पलक को अपने समर्थन से ज्यादा नहीं दे सकी क्योंकि वह मुख्य रूप से एक अलग उद्योग से संबंधित है। श्वेता ने आईएएनएस को बताया "मुझे बहुत गर्व महसूस होता है क्योंकि उसे जो कुछ भी मिला, उसने अपनी मेहनत और अपने ऑडिशन के साथ किया। मैं सिर्फ उसका समर्थन करने के लिए थी। मैं उसे एक अलग उद्योग में होने के अलावा और कुछ नहीं दे सकती थी। (मैं) टीवी उद्योग से संबंधित हूं और वह फिल्म उद्योग में प्रवेश करने जा रही है।"

40 वर्षीय श्वेता पिछले दो दशकों से अधिक समय से टेलीविजन उद्योग का हिस्सा हैं। उन्होंने 'कसौटी जि़ंदगी की' में प्रेरणा शर्मा बजाज के रूप में अपने प्रदर्शन के साथ लोकप्रियता हासिल की, और बाद में 'परवरिश', 'बेगूसराय' और 'मेरे डैड की दुल्हन' जैसे शो में अभिनय किया।

अभिनेत्री ने कहा, "इन दोनों उद्योगों में काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है। मुझे लगता है कि मैं उसकी ज्यादा मदद नहीं कर सकती थी, जिसका मुझे दुख है। वह इतनी मेहनती लड़की है और मुझे उस पर बहुत गर्व है।"

श्वेता जल्द ही कलर्स पर फिल्मकार रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आएंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे