नहीं सोचा था 'द विच' के बाद काम कर सकूंगी : अन्या टेलर-जॉय

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 23 जून 2021, 12:38 PM (IST)

लॉस एंजिल्स। छह साल पहले फिल्म 'द विच' से फीचर फिल्म में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अन्या टेलर-जॉय का कहना है कि हॉरर फिल्म में थॉमसिन के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिलने के बावजूद उन्हें लगा कि इस भूमिका के साथ उनका करियर खत्म हो गया है। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार टेलर-जॉय ने हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया "रॉब ने हमें फिल्म दिखाई, शायद दर्शकों की स्क्रीनिंग से दो घंटे पहले और मैं आश्चर्यचकित हो गई। "

उन्होंने आगे कहा, "मैंने सोचा था कि मैं फिर कभी काम नहीं करूंगी। मैं अभी भी इसके बारे में सोचकर कांप जाती हूं। यह सबसे बुरी भावना थी, मैंने उन लोगों को निराश किया है जिन्हें मैं दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।"

"और मैं काफी वर्बोज हूं, मुझे बात करना पसंद है, मुझे संवाद करना पसंद है। मैंने बात नहीं की, मैं बस रोई।"

फिल्म ने अभिनेत्री को 'मॉर्गन', 'स्प्लिट' और 'ग्लास' जैसे प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाने में मदद की। उन्हें 'पीकी ब्लाइंडर्स' और 'द डार्क क्रिस्टल: एज ऑफ रेसिस्टेंस' में भी देखा गया था।

अपनी सफलता के बावजूद, इस बिंदु पर उन्होंने अपने करियर में अपनी पूरी ताकत लगाने के बावजूद अभिनय से एक कदम पीछे हटने पर विचार किया।

उन्होंने कहा "मुझे यह महसूस करने में एक सेकंड का समय लगा कि मेरे आस-पास के लोग उस तरह से काम नहीं कर रहे थे जैसे मैं काम कर रही थी। मैंने महसूस किया कि हर कोई एक काम पूरा करता है और विमान लेकर अगला काम शुरू कर देता है। मैं अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं कि इस तरह मैंने काम करना सीखा है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे