जैस्मीन भसीन : अगर मैं प्रसिद्धि की चिंता करने लगी तो खुद को खो दूंगी

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 17 जून 2021, 08:53 AM (IST)

मुंबई । 'बिग बॉस 14' की स्टार और अभिनेत्री जैस्मीन भसीन का कहना है कि इस शो से उन्हें मिली प्रसिद्धि ने उन्हें वास्तविक जीवन में प्रभावित नहीं किया है।

जैस्मीन ने आईएएनएस को बताया "अगर मैंने प्रसिद्धि के बारे में चिंता करना शुरू कर दिया और खुद को जिम्मेदारियों और उम्मीदों के बोझ तले दबाया तो मैं खुद को खो दूंगी। मैं हमेशा सीधी रही हूं, मेरे पास फिल्टर नहीं हैं। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मुझे बदलना चाहिए क्योंकि मैं इसी तरह की हूं और इसलिए मैं अपने प्रशंसकों से प्यार करती हूं। मैं इस तरह, वास्तविक और जिम्मेदार रहना चाहती हूं। मैं कभी भी खुद को खोना नहीं चाहती।"

उन्होंने कहा, "मैं जो कहती हूं उसके बारे में मैं सचेत हूं। मैं ऐसा काम करना चाहती हूं जहां मैं लोगों को प्रेरित कर सकूं और उनकी उम्मीदों पर खरा उतर सकूं। इसलिए मैं समय ले रही हूं। अब मेरे पास चार या पांच प्रस्ताव सही हैं। कुछ और लोग भी हैं जिन्होंने अपने प्यार और समर्थन से मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं। मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहती।"

अभिनेत्री ने गायक गुरनजर के संगीत वीडियो 'तेनु याद करां' में अभिनय किया है जो मंगलवार को सामने आया। " इस संगीत वीडियो में मुझे एक साधारण गांव की लड़की के रूप में दिखाया गया है और मैं बिना मेकअप के हूं। यह एक बहुत ही सुंदर गीत है जो आपको पहली बार प्यार में पड़ने के बारे में याद दिलाएगा, जब पहली बार आपने अपने पेट के अंदर तितलियों को महसूस किया। पहली बार आपने कुछ ऐसा महसूस किया जो आपने पहले कभी महसूस नहीं किया। यह उस पहले प्यार के बारे में है, जो मासूम और शरारती है। मैंने इस पर काम करने का एक शानदार समय बिताया। इसने बहुत सारी यादें वापस ला दीं।"

गुरनजर के बोल और कंपोजिशन पर गुरनजर चट्ठा और असीस कौर की आवाज में रोमांटिक ट्रैक रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो एक पंजाबी शादी में एक युवा लड़के और एक लड़की के बीच रोमांस के बारे में है और इसमें जैस्मीन को गुरनाजर के साथ दिखाया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे