रिया ने सुशांत को किया याद, मालपुआ खिलाने का किया वादा

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 14 जून 2021, 9:19 PM (IST)

मुंबई | बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को उनकी याद में एक नोट पोस्ट किया है। सुशांत की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर रिया इंस्टाग्राम पर लिखती हैं, "एक भी पल ऐसा नहीं गया है जब मैंने इस बात पर यकीन किया हो कि तुम चले गए हो। कहते हैं समय सारे घाव भर देता है, लेकिन तुम मेरा समय हो और मेरे सबकुछ। मैं जानती हूं कि तुम मेरे गार्डियन एंजल हो और चांद से अपने दूरबीन से मुझे देख रहे हो। मेरी रक्षा कर रहे हो। मैं रोज तुम्हारा इंतजार करती हूं कि तुम मुझे लेने आओगे। मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं। मैं जानती हूं कि तुम मेरे साथ यहीं हो।"

वह आगे लिखती हैं, "तुम्हारी याद में मैं हर रोज बिखर जाती हूं, लेकिन फिर मुझे तुम्हारा कहा याद आता है, 'तुम्हें यह मिला है बेबू और फिर मैं आगे बढ़ जाती हूं। मैं जब भी तुम्हारे बारे में सोचती हूं, तो भावनाओं का तूफान मेरे शरीर में दौड़ने लगता है। इसे लिखते हुए मेरा दिल दुख रहा है कि तुम अब यहां नहीं हो। मेरा दिल इसलिए दुखता है कि मैं अब तुम्हें महसूस नहीं कर सकती।"

रिया ने अपने नोट में आगे लिखा है, "तुम्हारे बिना कोई जिंदगी नहीं है, तुम इसके जीने के मायने अपने साथ ही ले गए। इस खालीपन को नहीं भरा जा सकता। तुम्हारे बिना, मैं निर्जीव हूं..मेरे स्वीट सनशाइन बॉय, मैं तुमसे वादा करती हूं कि मैं तुम्हें रोजाना मालपुए दूंगी और इस दुनिया की सारी क्वांटम फिजिक्स की किताबें भी पढ़ लूंगी, सिर्फ तुम लौट आओ। मैं तुम्हें मिस करती हूं मेरे दोस्त, मेरे प्यार..सदा के लिए बेबू और पुटपुट।"

सुशांत पिछले साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे