टॉम जोन्स : कम उम्र में पिता बनते ही मैं वक्त से पहले बड़ा हो गया

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 27 अप्रैल 2021, 12:59 PM (IST)

लॉस एंजेलिस । गायक टॉम जोन्स ने इस बात को कबूल किया है कि महज 17 साल की उम्र में पिता बनने के चलते वह समय से काफी पहले ही परिपक्व हो गए थे। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट के अनुसार, जोन्स ने एक साक्षात्कार में कहा, "मैं काफी अधिक उर्जावान हो गया था क्योंकि जब आपकी शादी हो जाती है और आप पिता बन जाते हैं, तो आप काफी जल्दी परिपक्व हो जाते हैं। मार्क का जब जन्म हुआ था, तब मैं सिर्फ 17 साल का ही हुआ था और मेरी पत्नी 16 साल की थी। अचानक से कई सारी जिम्मेदारियों का एहसास होने लगा था। यह एक अजीब सा एहसास था।"

2016 में उनकी पत्नी का निधन हो गया। उनके बारे में बात करते हुए जोन्स कहते हैं कि "जब मैंने अपना करियर शुरू किया तो उसने मेरा बहुत साथ दिया था।"

उन्होंने कहा, "वह सभी चीजों में मेरे साथ रहती थी। वह जानती थी कि मैं क्या करने की कोशिश कर रहा हूं और वह मेरा शत प्रतिशत समर्थन करती थी। उसने कहा था, 'जो कुछ भी तुम हासिल करना चाहते हो, मैं उसमें तुम्हारी मदद करुं गी, तुम्हें उस जगह पर पहुंचना है, जहां तुम जाना चाहते हो या हम जाना चाहते हैं। हम मिलकर इस मुकाम को हासिल करेंगे।' उसकी इस बात पर मैंने भी हांमी भरी थी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे