बिहार में युवक, युवती ने गले में फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 12 अप्रैल 2021, 4:59 PM (IST)

कटिहार । बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक महिला और एक युवक का उनके घर से शव बरामद किया गया है। पुलिस प्रथम ²ष्टया इसे आत्महत्या का मामला बताकर जांच में जुट गई है। इधर, विवाहित महिला का युवक के साथ प्रेम संबंध बताया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि बौलिया गांव निवसी इंदल कुमार (21) को उसके घर के एक कमरे से तथा इसी गांव की रहने वाली सुषमा (21) का उसके घर से शव बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों ने गले में फंदा लगााकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि सुषमा का विवाह तीन साल पूर्व मुजवरटाल गांव में हुई थी। सुषमा के पति दिल्ली में काम करते हैं, यही कारण है कि सुषमा अपने ससुराल नहीं रहकर मायके में रहती थी।

सूत्रों का कहना है कि सुषमा का पड़ोस के ही रहने वाले इंदल कुमार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों में रविवार की रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और दोनों ने अपने-अपने घर में जाकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को दोनों के ही परिवारों को घटना की जानकारी मिली।

कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कहा कि पुलिस दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की प्रत्येक कोणों से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही पूरे मामले की सही जानकारी मिल पाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे