इस महिला का पीछा कर रहे हैं सांप,पढें पूरी कहानी

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 27 अगस्त 2017, 6:31 PM (IST)

नई दिल्ली। आपने सांप को लेकर कई प्रकार की घटनाएं पढी और सुनी होगी। आज आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जो आपको हैरान कर देगी। उत्तराखंड के पौड़ी जनपद के जयहरीखाल ब्लाक के डेवडाली गांव की रहने वाली संगीता को पिछले एक माह में 5 बार सांपों ने डस (काट) लिया है। हालांकि तुरंत उपचार के बाद संगीता की जान बच गई, लेकिन सांप है कि हार मानने को तैयार नहीं हैं।

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

खबर के अनुसार, संगीत के परिवार की गोशाला है। एक दिन संगीता के ससुर ने गोशाला में घुसे एक सांप को मार दिया। उसके बाद से जब भी संगीता अकेली होती है, गोशाला में और गोशाला के आसपास सांप मंडराते रहते हैं। इतना ही नहीं गांव वालों का कहना है कि यदि संगीता घर के बाहर गांव में भी कहीं पानी या चारा लेने जाती है तो सांप उसका पीछा करते हैं।

गौशाला के अंदर घुसे सांप को मारने के बाद एक महीने में ही 5 बार संगीता को सांप काट चुके हैं। सांपों को डसने के बाद उसके परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले जाते हैं, लेकिन जैसे ही 2-4 दिन गुजरते है तो फिर संगीता को सांप काट लेते हैं।
ग्रामीणों की यदि मानें तो गांव में किसी के साथ कोई अनिष्ट घटना न हो इसके लिए उन्होंने भगवान शिव का मंदिर भी गांव में बनाया है, लेकिन संगीता के घर से चंद कदमों की दूरी पर स्थित इस मंदिर के आसपास भी संगीता को सापों ने नहीं छोड़ा है।