निलंबित जोमेटो डिलीवरी ब्ऑय ने महिला के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 16 मार्च 2021, 11:53 AM (IST)

बेंगलुरु। बेंगलुरु की रहने वाली मॉडल से मेकअप आर्टिस्ट बनी महिला की जोमेटो डिलीवरी ब्ऑय द्वारा हमला करने की शिकायत के करीब हफ्ते बाद आरोपी ने उसके खिलाफ काउंटर शिकायत दर्ज कराई है। जोमेटो डिलीवरी ब्ऑय कामराज ने इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि हितेश चंद्रानी ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए थप्पड़ मारा और उस पर झूठा आरोप लगाकर उसे बदनाम किया। इससे पहले चंद्रानी ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए आरोप लगाया था कि जोमेटो डिलीवरी ब्ऑय ने उसके साथ बहस करने के बाद उसे मारा और भाग गया। इस बहस के पीछे चंद्रानी ने कारण बताते हुए कहा है कि खाना डिलीवर करने में हुई देरी के कारण वे ऑर्डर कैंसल ही कर रहीं थीं, तभी कामराज भोजन लेकर पहुंच गया।

उनकी शिकायत पर पुलिस ने जोमेटो डिलीवरी ब्ऑय को गिरफ्तार कर लिया था। यह वीडियो वायरल होने के बाद जोमेटो ने माफी मांगते हुए जरूरी कार्रवाई करने का वादा किया था।

वहीं कुछ कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने कामराज का पक्ष लेते हुए मामले को स्थानीय बनाम बाहरी का मुद्दा बना दिया है। इस दौरान कामराज की नौकरी भी चली गई। अब रिहा होने के बाद इन कार्यकर्ताओं की मदद से कामराज ने भी अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने चंद्रानी पर उसे गालियां देने और मारने का आरोप लगाया है। उसने यहां तक कहा है कि चंद्रानी ने उसे चप्पल से मारा था।

वीडियो में कामराज कहते हैं, "मैं उसके अपार्टमेंट के गेट पर पहुंचा और उसे पार्सल दिया। उन्होंने कैश पेमेंट का विकल्प चुना था, इसलिए मैं पैसे लेने के लिए इंतजार कर रहा था। साथ ही मैंने ट्रैफिक के कारण देरी होने के लिए माफी भी मांगी लेकिन इसके बाद भी चंद्रानी ने मेरे साथ बदतमीजी की।"

अब पुलिस ने चंद्रानी के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे