किसान रैली : शरद पवार बोले- राज्यपाल के पास कंगना के लिए समय है, किसानों के लिए नहीं

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 25 जनवरी 2021, 5:29 PM (IST)

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने यहां सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र के राज्यपाल के पास बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से मिलने का समय है, लेकिन उन हजारों किसान भाइयों से मुलाकात नहीं का समय नहीं है, जो पूरे राज्य से बड़ी संख्या में मुंबई में इकट्ठे हुए हैं। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का नाम लिए बिना पवार ने कहा कि किसान आज आजाद मैदान की रैली के बाद राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के लिए राजभवन जाने की योजना बना रहे हैं।

पवार ने आजाद मैदान पर किसान रैली को संबोधित करते हुए कहा, "हालांकि, अब मुझे बताया गया है कि वह (राज्यपाल) गोवा चले गए हैं। राज्य के पूरे इतिहास में ऐसा राज्यपाल कभी नहीं रहा है। उनके पास कंगना से मिलने का समय तो है, लेकिन हमारे किसान भाई, जो पूरे राज्य से यहां आए हैं, उनसे मिलने का समय नहीं है।"

राकांपा प्रमुख ने कहा कि यह राज्यपाल का नैतिक कर्तव्य है कि वे कम से कम यहां रहें और राज्य के लोगों से मिलें, जो 'अन्नदाता' हैं।

पवार की टिप्पणी ऐसे समय पर आई है, जब संयुक्त शेतकारी कामगार मोर्चा के नेता राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने वाले हैं और पवार को सूचित किया गया है कि राज्यपाल राज्य में नहीं हैं और वह कथित तौर पर गोवा चले गए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे