जयपुर में अपहरण कर बालक की हत्या, प्लास्टिक के कट्टे में बांधकर फैंका शव

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 18 जनवरी 2021, 2:47 PM (IST)

जयपुर। आमेर इलाके में अपहरण कर एक बालक की हत्या करने का मामला सामने आया है। गुमशुदा बालक की तलाश में जुटी पुलिस के एक संदिग्ध को पकडऩे पर हत्या का पता चला। हत्यारे की निशानदेही पर सोमवार दोपहर पुलिस को बालक का शव मिल गया है।

बालक की गला घोंटकर हत्या करने के बाद प्लास्टिक के कट्टे में हाथ-पैर बांधकर शव को ठिकाने लगाया गया था। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं मामले में आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एसएचओ शिवनारायण ने बताया कि नाई की थड़ी आमेर निवासी 11 वर्षीय अरसलान का अपहरण कर हत्या की गई है। 15 जनवरी को घर पर पतंग उड़ाते समय अरसलान रहस्यमीय तरीके से गायब हो गया था। काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं लगने पर परिजनों ने पुलिस की शरण ली।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर अरसलान की तलाश शुरू की। दो दिन से तलाश करने के दौरान पड़ौसी पर संदेह जाहिर हुआ। पुलिस ने हिरासत में लेकर संदिग्ध पड़ौसी से पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ में अपहरण कर बालक की गला घोंटकर हत्या करना स्वीकार किया।

शव देखकर फूट पड़े परिजन - बालक अरसलान का शव पुलिस ने आरोपित हत्यारे आसिफ की निशानदेही पर सोमवार दोपहर बरामद कर लिया है। नाई की थड़ी के पास फैण्डस कॉलोनी में स्थित सूने मकान की छत पर ईटों से दबाकर प्लास्टिक के कट्टे में शव को बांधकर ठिकाने लगाया गया था।

कट्टे में बालक का शव हाथ-पैर बंधा हुआ मिला है। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए है। पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से शव को अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस आरोपित हत्यारे से पूछताछ कर हत्या के पीछे छीपे मकशद का पता लगाने का प्रयास किया है। वहीं, गुमशुदा बालक की लाश मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। बच्चे की लाश देखकर परिजन फूट-फूटकर रोने लगे। पड़ौसियों व रिश्तेदारों ने परिजनों को संभाला और ठांठस बंधाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे