'टाइटैनिक' की सफलता के बाद मुझे परेशान किया गया : केट विंसलेट

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 17 जनवरी 2021, 1:35 PM (IST)

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री केट विंसलेट का कहना है कि 1997 की रिलीज टाइटैनिक की वैश्विक सफलता के बाद उन्हें परेशानी महसूस हुई, क्योंकि फिल्म ने उनके निजी जीवन को प्रभावित किया। डेलीमेल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, विंसलेट 21 साल की उम्र में जेम्स कैमरुन की फिल्म की सफलता के बाद घर-घर में पहचाने जाने वाली नाम बन गई, फिल्म में उन्हें लियोनाडरे डिकैप्रियो की रोमांटिक लीड के रूप में कास्ट किया गया था। पॉडकास्ट डब्ल्यूटीएफ में अभिनेत्री ने अपने निजी जीवन में अपनी भूमिका के बाद हुई परेशानियों के बारे में खुलकर बात की है।

विंसलेट ने कहा, "मैं तुरंत सेल्फ-प्रोटेक्टिव मोड में चली गई। यह रात और दिन की तरह एक दिन से दूसरे दिन तक था। मेरी बहुत आलोचना की गई और ब्रिटिश प्रेस मेरे लिए काफी निर्दयी था।"

उन्होंने आगे कहा, "अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे परेशान किया गया। मुझे याद है, मैं सोचती थी कि 'यह भयानक है और मुझे आशा है कि यह गुजर जाएगा' और वह वक्त गुजर गया, लेकिन इसने मुझे एहसास दिलाया कि, अगर लोकप्रियता ऐसी होती है, तो मैं उसके लिए तैयार नहीं थी।"

उस समय, अपनी नई प्रसिद्धि को भुनाने के बजाय, अभिनेत्री ने अपने शिल्प को बेहतर बनाने का फैसला किया।

उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि मैं वास्तव में हॉलीवुड में बहुत सारे काम करने के लिए तैयार नहीं हूं। यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी। मैं गलतियां नहीं करना चाहती थी, मैं इसमें लंबे समय तक रहना चाहती थी। इसलिए मैंने रणनीतिक रूप से कोशिश की और छोटी चीजें ढूंढी, ताकि मैं शिल्प को थोड़ा बेहतर समझ सकूं और खुद को थोड़ा बेहतर समझ सकूं और कुछ हद तक गोपनीयता और गरिमा बनाए रखी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे