आस्ट्रेलियन ओपन से पहले मरे कोरोना पॉजिटिव

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 14 जनवरी 2021, 9:33 PM (IST)

लंदन । तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे आस्ट्रेलियन ओपन के लिए रवाना होने से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, आठ फरवरी से शुरू होने जा रहे साल के पहले ग्रैंड-स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया है। लेकिन अब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण उनका इस टूर्नामेंट में भाग लेना मुश्किल लग रहा है।

33 साल के मरे को एक दिन बाद ही मेलबर्न के लिए रवाना होना था। लेकिन अब उन्होंने क्वारंटीन में रहने के बजाय अपने घर पर ही पृथकवास पर रहने का फैसला किया है। हालांकि उन्हें अब भी आस्ट्रेलियन ओपन में खेलने की उम्मीद है।

मरे इससे पहले, डेल रे बीच टेनिस टूर्नामेंट से भी हट गए थे और उन्होंने कहा था कि वह चोट के कारण नहीं बल्कि कोरोना के कारण इस टूर्नामेंट से हट रहे हैं।

आस्ट्रेलियाई ओपन के लिए खिलाड़ियों और उनके सहयोगी स्टाफ के लिए आस्ट्रेलिया पहुंचने पर 14 दिन पर पृथकवास पर रहना अनिवार्य है।

पांच बार के उपविजेता मरे को आस्ट्रेलियन ओपन-2019 के पहले राउंड में पांच सेटों तक चले मुकाबले में स्पेन के रोबरटो बटिस्टा अगुट से हार का सामना करना पड़ा था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे