कंगना ने साझा किया जीवन का मंत्र

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 08 जनवरी 2021, 12:32 PM (IST)

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को अपना लाइफ मंत्रा साझा किया है। इसमें उन्होंने सेहत से कभी भी समझौता न करने की बात कही और साथ ही अस्वास्थ्यकर आदतों और निराशावादी लोगों से दूर रहने की भी सलाह दी। कंगना ने ट्विटर पर एक मोटिवेशनल वर्कआउट वीडियो के साथ अपने इस मंत्र को साझा किया, जिसमें वह पाइलेट्स करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो को कैप्शन देते हुए अभिनेत्री ने कहा है, "अर्ली मॉर्निग फिटनेस रूटीन। जिंदगी में एक बात हमेशा याद रखें, जो फिट है वो हिट है। अपनी सेहत के साथ कभी भी समझौता न करें और अस्वास्थ्यकर आदतों और निराशावादी लोगों से दूर रहे। अच्छे लोगों की संगत में रहे। अगर आप शारीरिक तौर पर उन्हें अपने पास नहीं पा रहे हैं, तो उन्हें किताबों या उनकी कही गई बातों व शिक्षाओं में ढूंढ़े।"

इस बीच ट्विटर पर कंगना के फॉलोअर्स की संख्या तीस लाख के आंकड़े को पार कर गई है। इस पर उन्होंने एक स्पेशल नोट भी लिखा, "सभी को शुक्रिया। पिछले साल अगस्त में मैं इससे जुड़ी थी। इसे मेरी टीम के द्वारा हैंडल किया जाता था। उस वक्त कुछ ही हजार फॉलोअर्स थे। कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी हम तीस लाख हो जाएंगे। ट्विटर कई बार विचलित कर देने वाला रहा है, लेकिन मजा भी आया है। धन्यवाद।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे