गायक पीटर एंड्रे फिटनेस और हेल्थ गुरु बने

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 26 नवम्बर 2020, 1:02 PM (IST)

लॉस एंजेलिस गायक पीटर एंड्रे नए करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। वह लोगों की मदद करने के लिए अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य ज्ञान का उपयोग करने जा रहे हैं।

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, वह डाइट और व्यायाम चैनल ऑनलाइन शुरू कर रहे हैं, जहां वह लोगों को स्वस्थ रहने के साथ ही अपने भोजन का आनंद लेने के बारे में सलाह देने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, "हमारे यूट्यूब चैनल, 'लाइफ विद द एंड्रेस' के साथ-साथ मैं एक फिटनेस और कुकिंग चैनल भी लॉन्च करूंगा। मैं लोगों को दिखाना चाहता हूं कि वे जो भोजन चाहते हैं, उसे खा सकते हैं और इसे व्यायाम और कुछ परिवर्तनों के साथ संतुलित कर सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "जब मैं 13 साल का था तब से मैं प्रशिक्षण ले रहा हूं, इसलिए मुझे प्रशिक्षण की सभी पुरानी और नई शैलियां पता है और मैं सभी उम्र और क्षमताओं के लोगों की मदद कर सकता हूं।"

उन्होंने मैगजीन के एक कॉलम में कहा, "यहां आप के लिए सामान्य ज्ञान है, मैं एक पूरी तरह से क्वालिफाइड बॉडी पंप प्रशिक्षक हूं, इसलिए आप इस विषय पर मुझे एक या दो क्लास देते देख सकेंगे, लेकिन आप मुझसे लाइक्रा पहनने की उम्मीद न करें।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे