बेहतरीन क्रिकेट, करीबी मुकाबले आईपीएल-13 की पहचान : जय शाह

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 19 अक्टूबर 2020, 1:24 PM (IST)

दुबई| बीसीसीआई सचिव जय शाह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेली जा रही आईपीएल-13 में बेहतरीन क्रिकेट और कीरीबी मुकाबलों से काफी प्रभावित हैं। आईपीएल में रविवार को दो मैच थे और दोनों के फैसले सुपर ओवर में निकले। पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ था जिसमें सुपर ओवर में कोलकाता ने जीत हासिल की।

वहीं दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच था। इस मैच में रोमांच की सारी सीमाएं पार हो गई क्योंकि पहली बार एक ही मैच में दो सुपर ओवर फेंके गए। मैच टाई होने के बाद पहला सुपर ओवर खेला गया और यहां भी मैच टाई रहा जिसके बाद दूसरा सुपर ओवर खेला गया। यहां पंजाब ने जीत हासिल की।

शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बेहतरीन क्रिकेट और करीबी मुकाबले इस आईपीएल सीजन की पहचान रहे हैं। रविवार के दिन तीन सुपर ओवर अविश्वस्नीय है। शाबाश, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, लोकेश राहुल, क्रूणाल पांड्या, दिनेश कार्तिक, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब।"

वहीं इसी बीच भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने प्रशंसकों से पूछा है कि मुंबई-पंजाब के बीच आईपीएल-13 में खेले गया मैच और 2019 विश्व कप में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया फाइनल, कौन सा बेहतर था।

युवराज ने ट्वीट किया, "विश्व कप-2019 का फाइनल बेहतर था या मुंबई और पंजाब का मैच। अविश्वस्नीय ²श्य, आईपीएल यहां है। दोनों टीमों ने शानदार खेल खेला। मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह और पंजाब के लिए लोकेश राहुल मैच बदलने वाले खिलाड़ी रहे। विश्व के बॉस क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल ने शानदार तरीके से मैच खत्म किया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे