मशहूर अभिनेत्री वेश्यावृति में लिप्त..ऐसे फंसाती थी पुरूषों को

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 13 जून 2016, 6:53 PM (IST)

वॉशिंगटन। अमेरिका के सबसे लोकप्रिय टीवी शो गेम्स ऑफ थ्रोन्स की अभिनेत्री के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। गौरतलब है कि गेम्स ऑफ थ्रोन्स अमेरिका में सबसे लोकप्रिय टीवी शो है। इस टीवी में काम करने वाली अभिनेत्री सईदा वोराजी को वेश्यावृति के धंधे में लिप्त पाया गया है।

ज्ञातव्य है कि सईदा ने गेम्स ऑफ थ्रोन्स के दूसरे और तीसरी सीरीज में भी एक वेश्या का किरदार निभाया है।


अब इस अभिनेत्री को असली जिंदगी में भी वेश्यावृति के धंधे में लिप्त पाया गया है। एक स्थानीय अखबार ने स्टिंग ऑपरेशन कर अभिनेत्री के बारे में यह चौंकाने वाला खुलाया किया है।

अखबार की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री सईदा इंटरनेट के जरिए वेश्यावृत्ति का धंधा करती थीं।


वह ऑनलाइन सहारा नाईट के नाम से ग्राहकों को अपने जाल में फंसाती थी। 41 वर्षीय अभिनेत्री सईदा वोराजी ग्राहक से एक बार यौन संबंध बनाने के लिए तकरीबन 85 हजार रुपये लेती हैं।

इसके साथ ही शरीर के मसाज और भी अन्य तरह के कामों के लिए वे अलग-अलग कीमतें वसूल करती हैं। एक स्थानीय अखबार का रिपोर्टर अभिनेत्री सईदा के पास बोगस ग्राहक बनकर गया।


उस रिपोर्टर ने अभिनेत्री का स्टिंग ऑपरेशन किया। जब रिपोर्टर अभिनेत्री के घर गया तो उससे छह हजार रुपये में मसाज और यौन संबंध बनाने के 85 हजार रुपए मांगे गए।

सईदा ने अपनी वेबसाइट पर ग्राहकों के लिए अलग अलग कीमत भी लिख रखी थी।


सईदा का कहना है कि गेम्स ऑफ थ्रोन्स शो में वह काफी लोकप्रिय हो गई थीं। लेकिन इसके बावजूद सडकों पर काफी कम ही लोग उनकी शक्ल से उन्हें पहचानते थे।