सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने जीवन के मंत्र का खुलासा किया

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 29 सितम्बर 2020, 4:30 PM (IST)

मुंबई । अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इस समय गोवा में शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित एक बेनाम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने एक मंत्र का खुलासा किया है जिसका वह जीवन में अनुसरण करते हैं। सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रतिबिंब की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में अभिनेता कैमरे की ओर अपनी पीठ किए एक खिड़की के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं, हालांकि खिड़की के कांच में उनका प्रतिबिंब नजर आ रहा है।

तस्वीर के साथ अभिनेता ने लिखा, "आधी रात के क्रेविंग को पाओ। इसके साथ उन्होंने आईसक्रीम की इमोजी भी साझा की।"

बत्रा की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडेय भी हैं। दीपिका को हाल ही में अपने गोवा शेड्यूल को छोड़कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संभावित ड्रग्स एंगल में एनसीबी एजेंसी की जांच के हिस्से के रूप पूछताछ के लिए मुंबई लौटी हैं।

बत्रा की इस प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी अधिक साझा नहीं की गई है, हालांकि हाल ही में आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में सिद्धांत ने कहा कि यह फिल्म एक ऐसी शैली से संबंधित है जिसे बॉलीवुड में पहले नहीं आजमाया गया है।

सिद्धांत ने कहा था, "उत्साह इस बात को लेकर है कि यह एक ऐसी शैली है जिसे हिंदी सिनेमा में अभी तक नहीं आजमाया गया है। फिल्म में बहुत कसावट है और इसमें बहुत सारी जानकारियां छिपी हैं। शकुन बेहतरीन निर्देशक हैं। यह एक बहुत ही कंटेम्पररी और एक नए जमाने की फिल्म है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे