म्यूजिक वीडियो 'याद बारिश में' सोनल प्रधान संग नजर आएंगे कंवर ढिल्लन

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 28 सितम्बर 2020, 5:38 PM (IST)

मुंबई। मशहूर गायक एवं संगीतकार सोनल प्रधान नए म्यूजिक वीडियो 'याद बारिश में' में टेलीविजन अभिनेता कंवर ढिल्लन के साथ आने को तैयार हैं। टीवी अभिनेता कंवर ढिल्लन और सोनल प्रधान पहली बार 'याद बारिश में' म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे।

दिलचस्प बात ये हैं की, कंवर के पहले गीत में प्रतिभाशाली गायक सोनल प्रधान उनके साथ हैं। प्रधान ने पहले भी कई ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन दिए हैं। अब इस संगीत वीडियो में 'याद बारिश में' शीर्षक से, दर्शक सोनल के अलग रूप को देखेंगे।

सूत्रों के अनुसार, "सोनल और कंवर सबसे रोमांटिक जोड़ी हैं और उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को पूरी तरह से एक नए स्तर पर लेकर जायेगी।"

उन्होंने कहा, "यह एक रोमांटिक गाना है और सोनल को वह करने का मौका दिया जो उसे सबसे ज्यादा पसंद है। गाना को मुंबई में फिल्माया गया है, इस वीडियो की शूटिंग महामारी के कारण बिल्कुल अलग थी। कोविड -19 महामारी के बीच टीम ने मास्क पहनने सहित सभी आवश्यक सावधानी बरती। शूट कम से कम क्रू मेंबर और बहुत ही सख्त प्रोटोकॉल में समाप्त हुई।"

गायक संगीतकार सोनल प्रधान ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में मेरा पहला संगीत वीडियो होने के नाते, मैं शूटिंग से पहले थोड़ा घबरा गयी थी। लेकिन, निर्देशक सचिन गुप्ता सर और सह-अभिनेता कंवर ढिल्लन पूरे शूटिंग में बहुत सहयोग दिया। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने की पूरी कोशिश की है। यह मेरे लिए एक यादगार अनुभव था।"

सोनल प्रधान ने म्यूजिक वीडियो के गाने को गाया हैं तथा संगीतबद्ध किया गया है। गीतकार अन्नू ने गाने को लिखा हैं। रोमांटिक गाने का निर्देशन सचिन गुप्ता ने किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे