ऋतिक रोशन से मिली प्रशंसा पर अमोल पाराशर ने व्यक्त की अपनी खुशी

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 26 सितम्बर 2020, 4:40 PM (IST)

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अमोल पाराशर की सराहना की, जिससे अभिनेता गदगद महसूस कर रहे हैं। 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' अभिनेता ने एक हालिया इंटरव्यू में सुपरस्टार ऋतिक रोशन से सराहना प्राप्त करने पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है।

उन्होंने साझा किया, "यह बहुत प्यारा था। उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है और हम सभी को टैग किया है। जब मुझे यह नोटिफिकेशन मिला, तो मुझे बहुत खुशी हुई। यह एक बात होती है जब आप किसी को जानते हैं और वास्तविक जीवन में उनसे मिले हैं। लेकिन उन्होंने फिल्म देखी, उन्होंने हमारे नाम ढूंढे और हम सभी को टैग किया। उन्होंने हम सभी को टैग करने के लिए एक्सट्रा एफर्ट लगाए हैं। यह उत्साहजनक है। यह देखकर अच्छा लगता है कि कोई आपको और आपके काम को सरहाने के लिए अपनी जिन्दगी के 2 सेकंड आपके लिए निकालता है। मैंने अपने माता-पिता को स्क्रीनशॉट भेजा और वे बेहद खुश हुए।"

प्रशंसा चाहे किसी भी रूप में यह सभी को प्रिय होती है लेकिन जब किसी सुपरस्टार से यह मिलती है तो प्रभाव बहुत बड़ा होता है।

'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' डॉली और उसकी कजिन बहन की एक सशक्त गाथा है, जो पूर्व धारणाओं से गड़ी इस दुनिया में भावनाओं, स्वीकृति और संकल्प के साथ जीते है।

निस्संदेह, हार्डवर्क, टैलेंट और उल्लेखनीय प्रोजेक्ट्स की सराहना करना हमेशा ऋतिक का एक महत्वपूर्ण पहलू रहा है। यही वजह है कि उनका सोशल मीडिया एकाउंट प्रतिभा के लिए प्रोत्साहन और प्रशंसा का एक प्रमाण है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे