लॉकडाउन बेबी: महामारी के दौरान इन सितारों के घर गूंजी किलकारी

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 26 सितम्बर 2020, 2:32 PM (IST)

नई दिल्ली । एक ओर दुनिया जहां महामारी के कारण थम सी गई, वहीं कुछ हस्तियों के जीवन में खुशियों ने रौनक बिखेर दी। इसका कारण हैं उन सितारों के घर में आए नए मेहमान। आईएएनएस ने ऐसे देसी और अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों की एक सूची तैयार की, जिन्होंने लॉकडाउन के बीच अपने घर में नन्हे मेहमान के आगमन की खुशी मनाई।

जीजी हदीद और जेन मलिक: सुपरमॉडल जीजी हदीद और वन डायरेक्शन के पूर्व गायक जैन मलिक ने हाल ही में अपने प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों को अपने घर में नए मेहमान व अपने पहले बच्चे के आने की जानकारी दी।

गायक (27) ने गुरुवार को अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "ये रही हमारी बेबी गर्ल, स्वस्थ और सुंदर। मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त करने की कोशिश करना चाह रहा हूं, लेकिन यह असंभव काम हो रहा है। इस छोटे इंसान के लिए मुझे जो प्यार महसूस होता है, वह मेरी समझ से परे है। उसे जानने के लिए आभारी हूं, उसे अपना कहने पर गर्व है और उस जीवन के लिए आभारी जिसे हम साथ बिताएंगे।"

जूड लॉ और फिलिपा कोअन: हॉलीवुड स्टार जूड लॉ लॉकडाउन के दौरान छठी बार पिता बने हैं। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, लॉ ने पुष्टि की कि वह और उनकी पत्नी फिलिपा कोअन ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

एड शीरन और चेरी सीबोर्न: सोशल मीडिया से ब्रेक ले चुके गायक एड शीरन ने 1 सितंबर को इंस्टाग्राम पर अपनी और उनकी पत्नी चेरी सीबोर्न को एक बेटी का आशीर्वाद मिलने की खबर साझा की।

गायक ने पोस्ट में लिखा था, "हेलो! मैं आप सभी से कुछ व्यक्तिगत खबर साझा करना चाहता हूं कि पिछले सप्ताह, एक अद्भुत डिलीवरी टीम की मदद से चेरी ने हमारी सुंदर और स्वस्थ बेटी - लाइरा अंटार्कटिका सीबोर्न शीरन को जन्म दिया है।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम: पॉप स्टार कैटी पेरी और उनके मंगेतर व अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम ने अगस्त में अपनी पहली संतान का एक साथ स्वागत किया। उन्होंने अपनी बच्ची का नाम 'डेजी डव ब्लूम' बताया। जोड़े ने यूनिसेफ के माध्यम से खबर साझा की थी, जिससे वे गुडविल एंबेसडर के रूप में काम करते हैं। संगठन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को पोस्ट किया।

उन्होंने कहा, "हम अपनी बेटी के सुरक्षित और स्वस्थ आगमन से प्यार और आश्चर्य से भर गए हैं। लेकिन हम जानते हैं कि हम भाग्यशाली हैं और हर कोई हमारी तरह उतनी ही शांति का अनुभव नहीं कर सकता, जितना बच्ची के जन्म के वक्त हमने किया। दुनियाभर में समुदाय अभी भी हेल्थकेयर वर्कर्स की कमी का सामना कर रहे हैं और अधिकांशत: एहतियातन कारणों की वजह से हर ग्यारह सेकंड में एक गर्भवती महिला या नवजात शिशु की मृत्यु हो जाती है।"


ये भी पढ़ें - इस मॉडल का बचपन में हुआ यौन शोषण, सौतेले पिता..

सोफी टर्नर और जो जोनास: सोफी टर्नर और पॉप गायक जो जोनास ने अपनी पहली बेटी विल्ला का स्वागत किया है।

ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े के प्रतिनिधि ने कहा, "सोफी टर्नर और जो जोनास को अपनी बेटी के जन्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।"


ये भी पढ़ें - जेनिफर एनिस्टन नहीं रखती इसमें दिलचस्पी

एकता कौल और सुमित व्यास: अभिनेता सुमीत व्यास ने जून में ट्वीट किया कि उनके परिवार में एक नए सदस्य का आगमन हो हुआ है, उन्होंने लिखा है, "यह एक लड़का है। उन्हें वेद बुलाया जाएगा।"

सुमीत ने अभिनेत्री एकता कौल से 2018 में शादी की थी और वेद उनकी पहली संतान हैं।


ये भी पढ़ें - बाली उम्र से ही काइली को था ये शौक

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड डांसर व अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक जुलाई में माता-पिता बने। हार्दिक ने खबर को साझा करते हुए पोस्ट किया, हमें बेबी बॉय का आशीर्वाद मिला है।


ये भी पढ़ें - बेटी को लेकर किम ने किया खुलासा

निराली मेहता और रुस्लान मुमताज: अभिनेता रुस्लान मुमताज और उनकी पत्नी व उद्यमी निराली मेहता ने मार्च में अपने पहले बेटे का स्वागत किया। उनके घर यह खुशी लॉकडाउन की शुरुआत में आई।

बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए रुस्लान ने लिखा, "26-03-2020, छोटा बेबी आ गया है। मैं करीब 3,4 महीने के लिए अपने बच्चे की किसी भी तस्वीर को अपलोड करने से बचने वाला हूं, लेकिन दुनिया में मौजूदा उदासी को देखते हुए अभी मुझे लगता है कि एक छोटा बच्चे की खबर आपके दिन को अच्छा बना सकती है।"


ये भी पढ़ें - खुलासा! जेनिफर बचपन में चुराती थी पैसे और...

गौरव चोपड़ा और हितिशा चेरांदा: टीवी स्टार गौरव और उनकी पत्नी व फैशन सलाहकार हितिशा ने इस महीने की शुरुआत में अपने बच्चे का स्वागत किया।

गौरव ने अपने वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया, "मेरे घर आया एक नन्हा कुंवर, चांदनी के हसीन रथ पर सवार. मुझे याद है कि उतरण में एक सीक्वेंस के लिए इसे गाया गया था, क्योंकि आरपीआर के घर एक बच्चा आता है . काश मैं उस वास्तविक एहसास को तब जान पाता था . जैसा कि हमने इस प्यारे बच्चे का स्वागत किया है। आप सभी के साथ इस पल को साझा करना चाहता हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - लियोनार्डो ने ऐसे भगाया तनाव