रकुल, दीपिका की मैनेजर करिश्मा ड्रग मामले में NCB के सामने पेश

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 25 सितम्बर 2020, 12:42 PM (IST)

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी के सामने शुक्रवार को पेश हुईं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी पूछताछ के लिए एजेंसी के सामने हाजिर हुईं हैं।

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, सबसे पहले रकुल कार्यालय पहुंचीं और फिर उनके बाद करिश्मा पहुंची।

एनसीबी द्वारा दीपिका, रकुल, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अन्य को तलब करने के दो दिन बाद ये दोनों एजेंसी के कार्यालय पहुंची हैं।

एनसीबी ने गुरुवार को ससुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का बयान दर्ज किया था।

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान एजेंसी द्वारा एक्सेस किए गए व्हाट्सएप चैट में इन लोगों का नाम आने के बाद इन्हें पूछताछ के लिए तलब किया गया।

सूत्र ने कहा कि इन हस्तियों से सवाल किया जाएगा कि उन्होंने कैसे और किससे ड्रग्स की खरीद की और क्या वे निजी इस्तेमाल के लिए या किसी और के लिए थे।

सूत्र ने आगे बताया कि मामले में क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के लिंक की जांच करते समय, दीपिका की करिश्मा से चैट सामने आई। करिश्मा ने 2017 तक क्वान में दीपिका के अकाउंट को हैंडल किया था।

एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, एजेंसी द्वारा दर्ज किए गए दो ड्रग मामलों में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम आया था।

अधिकारी ने कहा कि एनसीबी वर्तमान में दो अलग-अलग मामलों की जांच कर रही है जो ड्रग कार्टेल के चारों ओर घूमते हैं। पहला मामला प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा रिया और उनके भाई शोविक के व्हाट्सएप चैट पर एक संक्षिप्त नोट भेजने के बाद एनसीबी के शीर्ष अधिकारियों के निर्देश पर दर्ज किया गया था।

अपने एफआईआर नंबर 15 में, एनसीबी ने दावा किया कि अन्य संस्थाओं के साथ रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट का विश्लेषण एनडीपीएस अधिनियम के तहत कवर किए गए पदार्थों को रखने, बिक्री, खरीद, खपत, परिवहन और उपयोग में साजिश के एंगल को दर्शाता है।

दूसरे मामले में (एफआईआर नंबर 16), एनसीबी ने अब तक 19 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें रिया और शोविक शामिल हैं।

एनसीबी ने क्वान के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर, निमार्ता मधु मंटेना वर्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बयान भी दर्ज किए हैं।

सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे