शालिनी पांडेय को उम्मीद, असाधारण होगा नया साल

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 23 सितम्बर 2020, 1:49 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड में रणवीर सिंह के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार अभिनेत्री शालिनी पांडेय बुधवार को 27 साल की हो गईं। वह आशा करती हैं कि आने वाला साल उनके लिए असाधारण हो।

शालिनी ने विजय देवराकोंडा के साथ तेलुगू सुपरहिट 'अर्जुन रेड्डी' में सह-कलाकार के रूप में प्रसिद्धि हासिल की थी, जिसे बॉलीवुड में 'कबीर सिंह' के शीर्षक के साथ बनाया गया था। अब वह रणवीर सिंह के साथ 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आएंगी।

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि मेरे लिए यह नया साल असाधारण होगा। मुझे पता है कि मेरी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' सिनेमाघरों में रिलीज होगी और मैं अभी उस अनुभव को हासिल करने इंतजार नहीं कर पा रही हूं। महामारी के बाद लोग सिनेमाघर में फिल्म देखने के लिए वापस जाएंगे, और हमारी फिल्म निश्चित रूप से उन्हें सिनेमाघरों में वापस लाएगी।"

शालिनी ने आगे कहा, "पूरी टीम ने वास्तव में इस फिल्म पर कड़ी मेहनत की है और लोगों की प्रतिक्रिया जानना बहुत अच्छा होगा।"

वह अपने जन्मदिन को परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बिताना पसंद करती है, और इस साल कोई और विकल्प भी नहीं है।

उन्होंने कहा, "मेरे लिए जन्मदिन उन सभी लोगों के साथ समय बिताने के बारे में हैं जिन्हें मैं प्यार करती हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि इस साल मुझे यह विशेष दिन अपने परिवार और अपने करीबी दोस्तों के साथ बिताने को मिलेगा, जो आवश्यक अवधि के लिए सेल्फ-आइसोलेशन में हैं, ताकि वे मुझसे मिलने आ सकें। मैं उन्हें मेरे लिए इतना सोचने को लेकर शुक्रिया अदा नहीं कर सकती, क्योंकि मेरे पास मेरी मां हैं।"

शालिनी आभारी है कि उनके पास ऐसे दोस्त हैं, जो हमेशा उनका समर्थन करते हैं।

अभिनेत्री ने कहा, "मेरे पास ऐसे दोस्त हैं, जो हर साल अपने तरीके से मेरे जन्मदिन को यादगार बना जाते हैं, और वे फिर से मेरे लिए कुछ न कुछ योजना बना रहे हैं। " (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे