जयपुर में युवती ने की आत्महत्या, प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 22 सितम्बर 2020, 1:06 PM (IST)

जयपुर। मानसरोवर इलाके में फंदा लगाकर एक युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ दिलीप कुमार सोनी ने बताया कि मीना बहादुर (24) पुत्री अमर बहादुर दुर्गा मार्ग बनीपार्क की रहने वाली थी। रविवार दोपहर उसने वरूण पथ मानसरोवर में रहने वाले अपने प्रेमी दीपक के घर पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। दीपक ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मीना को मृत घोषित कर दिया। मेडिकल इत्तला पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मीना की मौत दम घुटने से होना आया है।

बेटी की प्रेमी ने की है हत्या - मृतका के पिता अमर बहादुर की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रेमी दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतका के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी व दीपक पिछले करीब चार वर्षो से प्रेम करते थे और विवाह करना चाहते थे। दीपक की ओर से शादी का प्रस्ताव रखने पर कोर्ट मैरिज करने की सलाह दी, लेकिन दीपक ने मना कर दिया था।

दो-तीन दिन से बेटी मीना गुमशुम थी। रविवार सुबह लाईब्रेरी जाने की कहकर घर से निकली। शाम करीब साढ़े 4 बजे दीपक ने कॉल कर बताया कि मीना ने फंदा लगा लिया। मै उसका अमर अस्पताल लेकर जा रहा हूं, जिसके बाद एसएमएस अस्पताल लेकर आने की कहकर वहां बुलाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पिता का आरोप है कि बेटी के गले पर किसी प्रकार के निशान नही था और उसके पैर में चोट लगी हुई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे