जे.पी. नड्डा ने झारखंड में वर्चुअली 8 नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालयों का उद्घाटन किया

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 28 जुलाई 2020, 12:37 PM (IST)

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने झारखंड में वर्चुअली 8 नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालयों का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा," हमने झारखंड में भाजपा के 8 जिला कार्यालयों का श्रीगणेश किया है, इसके लिए मैं सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं।"

भगवान बिरसा मुंडा की धरती जहां सच्चाई के लिए लड़ने के लिए हम सभी प्रेरित हुए हैं। जहां सही बात की लड़ाई लड़ने के लिए हम सभी को प्रेरणा मिली है, ऐसी भूमि पर कार्यालय का निर्माण होना, हम सभी के लिए बहुत ही खुशी की बात है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

प्रधानमंत्री का संगठन की तरफ रुझान ये है कि उन्होंने 2014 में कहा था दिल्ली में हमारा भव्य कार्यालय होना चाहिए और हर जिले में हमारा अच्छा कार्यालय होना चाहिए। अमित शाह के नेतृत्व में लगभग 500 से ज्यादा कार्यालय बनकर तैयार हुए। अभी 400 कार्यालयों पर काम चल रहा है।

झारखंड भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना संक्रमण काल में करीब 12.74 लाख लोगों को भोजन दिया, करीब 27 लाख राशन किट बांटे, प्रदेश के बाहर करीब 16.5 हज़ार लोगों को दूसरे प्रदेश की यूनिट के माध्यम से भोजन पहुंचाया, 31.13 लाख फेस कवर बांटे हैं, करीब 8 लाख सेनेटाइज़र बांटे हैं।