हॉलीवुड में करियर बचेगा या नहीं, पता नहीं : जॉन बॉयेगा

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 04 जून 2020, 9:23 PM (IST)

लॉस एंजेलिस। 'स्टार वार्स' अभिनेता जॉन बॉयेगा का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि नस्लवाद के खिलाफ आक्रामक शब्द बोलने के बाद हॉलीवुड में उनका करियर बचेगा या नहीं, लेकिन उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है। फॉक्स न्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता, ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन के लिए अपना समर्थन देने के लिए लंदन के हाइड पार्क में प्रदर्शनकारियों में शामिल हुए। इवनिंग स्टैंडर्ड द्वारा कैद किए गए एक फुटेज में बॉयेगा को एक शक्तिशाली भाषण देते हुए देखा गया है, इसके साथ ही वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह अपने विचारों को साझा कर अपने करियर को जोखिम में डाल रहे हैं।

अभिनेता कह रहे हैं, "ब्लैक जीवन हमेशा मायने रखती है। हम हमेशा महत्वपूर्ण रहे हैं। हम हमेशा कुछ अर्थ रखते हैं। हम हमेशा परवाह किए बिना सफल हुए हैं। और अब समय है। मैं इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।"

वह आगे कहते हैं, "हम जॉर्ज फ्लोएड के लिए हमारे समर्थन का हिस्सा हैं। हम सैंड्रा ब्लैंड के लिए हमारे समर्थन का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। हम ट्रेवोन मार्टिन के लिए हमारे समर्थन का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। हम स्टीफन लॉरेंस के लिए हमारे समर्थन का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे