फिल्में भुलावा देने का एक माध्यम है : अनन्या पांडेय

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 08 मई 2020, 11:32 AM (IST)

मुंबई। अभिनेत्री अनन्या पांडेय का कहना है कि हर कोई परीक्षा की घड़ी से गुजर रहा है, और फिल्में मन को हल्का करने के लिए एक मनोरंजक और भुलावा देने वाली हो सकती हैं। अनन्या ने कहा, "यह हम सभी के लिए परीक्षा की घड़ी है और फिल्मों के माध्यम से हम मन को थोड़ा हल्का कर सकते हैं और मनोरंजक भुलावा दे सकते हैं। फिल्में भुलावा देने के एक माध्यम का काम करती हैं और हमें एक अनुकूल दुनिया में ले जाती हैं।"

अनन्या को खुशी है कि 'लायंसगेट इंडिया' कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहायता करने के लिए राहत राशि जुटाने के लिए एक नई पहल के हिस्से के रूप में उनकी कुछ हिट फिल्मों का लाइवस्ट्रीमिंग कर रही है। स्टूडियो ने 'लायंसगेट लाइव! ए नाइट एट द मूवीज' नामक पहल के लिए फेसबुक के साथ भागीदारी की है, जिसके साथ वे आठ मई से शुरू होने वाले चार शुक्रवार को एक हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर की स्क्रीनिंग करेंगे।

स्ट्रीम की जाने वाली फिल्में जेनिफर लॉरेंस-स्टारर 'द हंगर गेम्स', क्रिस्टन स्टीवर्ट और रॉबर्ट पैटिंसन अभिनीत 'ट्वीलाइट', जूलिया रॉबर्ट्स और ओवेन विल्सन द्वारा अभिनीत 'नाउ यू सी मी 2' और 'वंडर' हैं।

अनन्या ने आगे कहा, "मैं हर किसी से आग्रह करना चाहूंगा कि इस असामान्य समय में हमें आगे आने की जरूरत है, एक साथ काम करें और उदारता से दान करें, क्योंकि हम सभी की थोड़ी-सी मदद से लोगों को काफी मदद मिल सकती है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे