इरफान ने मुझे इंडस्ट्री छोड़ने से रोका : टिस्का चोपड़ा

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 06 मई 2020, 1:30 PM (IST)

मुंबई। अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने टीवी सीरियल्स के अलावा समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'किस्सा' में स्वर्गीय इरफान खान के साथ काम किया था। वह कहती हैं कि संघर्ष के शुरूआती दिनों में इरफान ने उन्हें सही दिशा में भेजा था।

इरफान से हुई बातचीत को याद करते हुए टिस्का ने आईएएनएस को बताया, "जैसा कि मैं नब्बे के दशक में संघर्ष कर रही थी और निराशा महसूस कर रहा थी। बल्कि मैं कहूंगी कि मैं अभिनय छोड़नी चाहती थी क्योंकि यहां ऐसा कुछ भी नहीं था जो मुझे यहां से मिल सकता था। खासकरके जैसा काम जो मैं करना चाहती थी। मुझे याद है टीशू (तिग्मांशु तुलिया) और इरफान वहां थे और इरफान ने तुरंत कहा, "देख लो, कैसे हार मान रही है, अभिनय छोड़ना है? ठीक है, छोड़ दे, लेकिन याद रख, अपने तरीके से आगे बढ़ने के लिए हिम्मत चाहिये होती है!"

अभिनेत्री के अनुसार, इरफान ने उन्हें 'बुलेट्स ओवर ब्रॉडवे' और 'वंस अपॉन ए टाइम इन अमेरिका' जैसी फिल्मों की डीवीडी दी और यह एक तरह का टास्क था उन फिल्मों को देखना और समझने का।

इसके बाद, इरफान ने टीवी शो 'स्टार बेस्टसेलर' के एक खंड का निर्माण किया, जिसका शीर्षक था 'हम साथ साथ हैं क्या?'! यह उनकी पत्नी सुतापा सिकदर द्वारा लिखित और धूलिया द्वारा निर्देशित था। उन्होंने इस सेगमेंट टिस्का को उतारा था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे