बरेली में रिश्ते हुए तार-तार, पिता ने की बेटी से दुष्कर्म कर हत्या

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 16 अप्रैल 2020, 2:55 PM (IST)

बरेली । एक चौंकाने वाली घटना में, एक पिता ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी क्योंकि उसे अपनी पत्नी पर संदेह था कि उसने उसे धोखा दिया था और बेटी उसके अवैध संबंध से पैदा हुई थी। पुलिस ने पहले पड़ोसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी क्योंकि लड़की का शव 29 मार्च को उसके शौचालय में मिला था।
पुलिस के अनुसार, घटना के दिन शाम के समय लड़की लापता हो गई थी। बाद में रात में उसका शव एक शौचालय से बरामद किया गया था और लड़की के पिता ने एक स्थानीय युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।
फतेहगंज पश्चिम के एसएचओ चंद्र किरण ने कहा कि हालांकि आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था, लेकिन उन्हें यकीन नहीं हो पा रहा था कि उसने हत्या की है क्योंकि जब उसे पकड़ा गया तब वह अपने घर के अंदर सो रहा था। लिहाजा युवक के पकड़े जाने के बाद भी जांच जारी रही और पुलिस को पता चला कि लड़की का पिता अक्सर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करता था और उसका बेटी के साथ भी व्यवहार ठीक नहीं था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

पिता ने जांच के दौरान अपना बयान भी बदल दिया। लड़की की मां ने भी अपने पति पर शक जाहिर किया। यह भी सामने आया कि पिता ने जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया, उसने उससे ब्याज पर पैसे भी उधार ले रखे थे।
अंत में, घटनास्थल से एकत्र किए गए फॉरेंसिक सबूत और लड़की के शरीर ने भी अपराध में पिता की भागीदारी का संकेत दिया।
बुधवार को आरोपी पिता को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
एडिशनल एसपी (ग्रामीण) संसार सिंह ने बताया कि "जब हमने जांच शुरू की, तो लड़की की मां ने संकेत दिया था कि हो सकता है कि उसके पति ने हत्या की हो। एक दिन बाद जब हमने उससे दूसरी बार पूछताछ की, तो उसने अपना बयान बदल दिया और फिर फरार हो गया। वह मंगलवार को पकड़ा गया। फिर उसने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने की बात कबूल कर ली, क्योंकि उसे संदेह था कि बेटी उसकी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंधों का परिणाम है।"
एएसपी ने यह भी कहा कि जो युवक पहले गिरफ्तार किया गया था उसे अब बरी कर दिया जाएगा। बच्ची के पिता को बुधवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - पिता ही निकला बेटी का कातिल, बदनामी के डर से...