जयपुर में धारदार हथियार से 5 साल की मासूम बच्ची की हत्या

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 05 अप्रैल 2020, 7:07 PM (IST)

जयपुर। राजधानी के सांगानेर सदर थाना इलाके में रविवार सुबह बोरे में पांच साल की मासूम बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। प्रारम्भिक जांच मे सामने आया कि बच्ची के सिर पर वार कर उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद हत्यारे द्वारा लाश को एक बोरे में डाल कर घर से कुछ दूरी पर फैक दिया गया। फिलहाल हत्यारे का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर घटनास्थल और उसके आस—पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। वहीं मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए।
थानाधिकारी हरिपाल सिंह ने बताया कि थाना इलाके में स्थित बक्सावाला में नाले के पास रविवार सुबह एक बोरे में पांच साल की बच्ची जाह्नवी की लाश मिली थी। जिससे सिर पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या की गई है।
सूचना मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौक़े पर पहुंची और जांच पडताल की। बोरे में मिली पांच साल की बच्ची जाह्नवी शनिवार शाम को घर से अचानक लापता हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, कही नहीं मिलने पर देर रात उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सम्भवत बच्ची से ज्यादती करने के नियत से उसको अपहरण किया गया और फिर उसकी हत्या की गई हो। फिलहाल पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी। वहीं हत्या के मामले में किसी परिचित या फिर आस—पास के किसी व्यक्ति का हाथ होने की सम्भावना से इन्कार नहीं किया जा सकता। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे