ये क्या! यहां आलू के अंदर रहते है लोग, सच्चाई जानकर उड़ जायेंगे होश

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 05 अप्रैल 2020, 12:05 PM (IST)

आपने बहुत से होटल देखे होंगे। इन होटल में पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए कंपनियां कभी कभी ऐसा करती हैं जो हम सोच भी नहीं सकते। ऐसी ही एक कंपनी एयरबर्न ने एक अनोखा होटल बनाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।
साउथ बोइस आयडाहो में करीब 400 एकड़ के मैदान के बीचोंबीच एक बड़ा सा आलू रखा गया है लेकिन दरअसल ये आलू नहीं है। आलू जैसा दिखने वाला ये स्ट्रक्चर दरअसल सीमेंट, कंक्रीट और स्टील से बना एक छोटा सा होटल है जिसका नाम बिग आयडाहो पोटेटो होटल रखा गया है। इस आलू होटल के भीतर जाने पर आपको पता चलेगा कि इसके भीतर दो लोगों के रुकने की सभी व्यवस्थाएं हैं जिनमें बेड, सोफे, टॉयलेट, आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

दरअसल अमरीकी राज्य आयडाहो आलू उत्पादन के लिए पूरे अमेरिका में जाना जाता है। यहां की जलवायु आलू की खेती के लिए बेहद अनुकूल है और यहां पैदा होने वाले आलू की गुणवत्ता भी अन्य क्षेत्रों के आलू के मुकाबले अच्छी होती है।

ये भी पढ़ें - मां-बाप का गाना सुन कोमा से जागी 4साल की बच्ची

शायद यही कारण है कि एयरबर्न ने आलू की आकृति को अपने इस होटल के लिए चुना। वैसे इस होटल में ठहरना सस्ता बिलकुल नहीं है। इसका एक दिन का किराया 200 है। लेकिन लाइफ में कुछ अलग हटकर चाहने वालों के लिए शायद ये बिलकुल भी ज्यादा नहीं है।

ये भी पढ़ें - बूझो तो जाने,ये चेहरा बच्ची का या बूढी का...