भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' का फर्स्ट लुक जारी

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 02 अप्रैल 2020, 5:38 PM (IST)

पटना। रामनवमी के मौके पर गुरुवार को रितेश पांडेय और प्रवेश लाल यादव अभिनीत सजी भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' का फर्स्ट लुक जारी किया गया। जारी होते ही सोशल मीडिया पर इसके पोस्टर को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। फिल्म के फर्स्टलुक पोस्टर में रितेश पांडेय और प्रवेश लाल यादव फौजी की भूमिका में दिख रहे हैं, जो किसी मिशन पर जाने को तैयार हैं। इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन बहुत तेजी से हो रहा है। देशभक्ति के जज्बे से भरी इस फिल्म की प्रोड्यूसर शुभा सिंह हैं।

शुभा ने कहा, "आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के रियल लोकेशनों पर की गई है और इस फिल्म की कहानी अन्य फिल्मों से हटकर है, जो दर्शकों को रोमांचित करेगी।"

फिल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर, लेखक अरविंद तिवारी हैं जबकि इस फिल्म में रितेश पांडेय, प्रवेश लाल यादव, अंशुमान सिंह, यामिनी सिंह भी नजर आएंगे। फिल्म में संगीत ओम झा ने दिया है।

सिंह ने बताया कि आज के दौर में देश में फैली कई बुराइयों के बीच यह फिल्म दर्शकों के लिए बेहतरीन प्रेरणा होगी। देशभक्ति के जज्बे वाली इस फिल्म में कई नए स्टंट दर्शकों को देखने को मिलेंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे