Delhi Assembly Election : BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा, रंग डालने में सफल रही पार्टी

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 11 फ़रवरी 2020, 7:23 PM (IST)

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने कहा है कि दिल्ली चुनाव पहले एकतरफा दिख रहा था, मगर पार्टी धुआंधार कैंपेनिंग और कड़ी मेहनत कर खुद को मुकाबले में खड़ा करने में सफल रही। इससे एकतरफा दिख रहे चुनाव में रंग पड़ गया।

श्याम जाजू ने कहा कि पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी से पिछड़ने के कारणों की समीक्षा करेगी। उन्होंने कहा कि अब ईवीएम पर भी सवाल नहीं उठेंगे।

दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर आईएएनएस से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए श्याम जाजू ने इस बात को खारिज किया कि चुनाव में भाजपा का बुरा हाल हुआ है।

उन्होंने कहा, "पिछली बार हमारे पास तो सिर्फ तीन सीटें थीं। जहां तक हमारे प्रदर्शन का सवाल है कि रुझानों से पता चल रहा है कि सीटें बढ़ रही हैं और वोट शेयर भी बढ़ रहा है। दिल्ली में वन साइडेड चुनाव में हम रंग डालने में सफल रहे।"

बातचीत के दौरान श्याम जाजू, कांग्रेस की अपेक्षा भाजपा के अच्छी स्थिति में होने की बात कहकर खुद को बहलाते नजर आए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने तो दिल्ली में टक्कर दी, मगर कांग्रेस को तो वोटरों ने पूरी तरह से नकार दिया।

कहां भाजपा 40 से 50 सीटें जीतने का दावा कर रही थी और कहां यह हाल हो गया? इस सवाल पर भाजपा के दिल्ली प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस भी तो कह रही थी कि इस बार वह सत्ता में आ रही है। जब तक चुनाव परिणाम नहीं आ जाते तब तक दावे करने में क्या बुराई है।

श्याम जाजू ने इस सवाल को खारिज किया कि भाजपा दिल्ली में मतदाताओं से ठीक तरह से कनेक्ट नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि अगर आक्रामक कैंपेनिंग कर पार्टी जनता से न जुड़ी होती तो फिर वोट शेयर इतना न बढ़ता।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे