दिल्ली के मतदाताओं ने खराब हवा, पानी पर विचार नहीं किया : प्रमोद सावंत

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 11 फ़रवरी 2020, 6:30 PM (IST)

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली की जनता को मतदान करने से पहले इस बात पर विचार करना चाहिए था कि क्या खराब हवा, पानी की समस्या पर आम आदमी पार्टी (आप) ने कोई काम किया है या नहीं। सावंत ने कहा कि हो सकता है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव प्रचार में थोड़ा कम रही हो लेकिन आप सरकार जनता को आवश्यक चीजें जैसे साफ पानी और शुद्ध वायु गुणवत्ता प्रदान करने में असफल रही है।

सावंत ने कहा, "कर दाताओं के पैसे से सबको मुफ्त में सुविधाएं दी जा रही हैं। इस बात पर ध्यान दिए जाने की जरूरत है कि वे प्रदूषण को रोक पाने में असमर्थ रहे हैं। हालांकि, हमें जनता का निर्णय स्वीकार है। हम एक बार फिर उत्साह के साथ दिल्ली में काम करेंगे।"

उन्होंने कहा, "मैं चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली गया था। दिल्ली के मुकाबले गोवा में हम बेहद भाग्यशाली और संतुष्ट हैं। यह (दिल्ली) वह स्थान है, जहां हवा और पानी अशुद्ध है और इससे लोगों के स्वास्थ्य में प्रभाव पड़ रहा है।"

सावंत ने आगे कहा, "इससे फर्क नहीं पड़ता कि सरकार कितनी अच्छी है, लोगों को पता होना चाहिए कि उसने इन मुद्दों पर वादे पूरे नहीं किए हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे