यू-19 विश्व कप टीम के कई खिलाड़ी सीनियर टीम में खेल सकते हैं : बशर

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 11 फ़रवरी 2020, 4:59 PM (IST)

कोलकाता। बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और राष्ट्रीय चयनकर्ता हबीबुल बशर को उम्मीद है कि अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली टीम के कई खिलाड़ी लंबे समय तक सीनियर टीम के लिए खेलेंगे।

बांग्लादेश अकबर अली के नेतृत्व में रविवार को भारत को डवकर्थ लुइस नियम के तहत तीन विकेट से हराकर पहली बार कोई आईसीसी विश्व कप जीतने में सफल रहा है।

बशर इस समय पाकिस्तान में हैं, जहां उनकी टीम को सोमवार को पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान के हाथों पारी और 44 रन से हार का सामना करना पड़ा है।

बशर ने रावलपिंडी से आईएएनएस से कहा, "यह हमारे क्रिकेट के लिए बहुत ही अच्छा है। हम एशिया कप फाइनल और निदास ट्रॉफी फाइनल में खिताब जीतने में विफल रहे। लेकिन हमारी जूनियर टीम ने फाइनल में हारने के द्वंद्व को तोड़ दिया। यह विश्व कप हमारे लिए बेहद सकारात्मक संदेश है।"

बांग्लादेश के लिए 50 टेस्ट और 111 वनडे मैच खेलने वाले बशर ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि इस टीम के कई खिलाड़ी सीनियर टीम में खेलेंगे और लंबे समय तक बांग्लादेश क्रिकेट की सेवा करेंगे।"

यह पूछे जाने पर कि आपकी नजर में कौन-कौन से ऐसे खिलाड़ी हैं, जो सीनियर टीम के लिए खेल सकते हैं, पूर्व कप्तान ने कहा, "मैं नाम नहीं लेना चाहता। हम देखेंगे कि यह कैसे आगे बढ़ती है। जैसा कि मैंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि कुछ खिलाड़ी लंबे समय तक बांग्लादेश क्रिकेट की सेवा करेंगे।"

विश्व कप जीतने के बाद बांग्लादेश के कुछ खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ अनुचित व्यवहार किया था और भारतीय खिलाड़ियों पर अनुचित टिप्पणी भी की थी।

बशर ने इस पर कहा, "मैंने देखा नहीं था। मैं सीनियर टीम के साथ रावलपिंडी में था। लेकिन वे युवा लड़के हैं और आप कह सकते हैं वे अधिक उत्तेजित थे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे