बिहार में पोस्टर वार: RJD के नए पोस्टर में JDU पर निशाना, 'कुर्सी के प्यारे बिहार के हत्यारे'

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 04 फ़रवरी 2020, 3:42 PM (IST)

पटना। बिहार में राजनीतिक दलों के बीच 'पोस्टर वार' का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने एक बार फिर नया पोस्टर जारी किया है। राजद द्वारा जारी किए गए पोस्टर के जरिए नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधा गया है। इस पोस्टर पर लिखा गया है, "कुर्सी के प्यारे बिहार के हत्यारे।" पोस्टर में बिहार के नक्शे को लोगों के साथ डूबता हुआ दिखाया गया है, जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके सहयोगी उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को एक कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाया गया है।

पोस्टर पर लिखा गया है, "लूट रहा है बिहारी और लुट रहा बिहार, कुर्सी-कुर्सी खेल रही खिलाड़ी सरकार। किया शोषण, उत्पीड़न अत्याचार, दिया बेरोजगारी और भ्रष्टाचार। चोरी से आई चोर सरकार, ले डूबी पूरा बिहार।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



इससे पहले सोमवार को भी राजद ने एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कुर्सी के पीछे छिपते दिखाया गया था, जबकि लोग उनसे लगातार न्याय, स्वास्थ्य, विकास, शिक्षा, रोटी, सुरक्षा कहां है, को लेकर प्रश्न करते नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि राजद और जद (यू) के बीच लगातार पोस्टर वार चल रहा है। अब देखना है कि राजद के इस पोस्टर के जवाब में जद(यू) किस तरीके से जवाब देता है।

--आईएएनएस