बिग बॉस 13 : सलमान पर लगा सिदनाज को तोड़ने का आरोप

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 26 जनवरी 2020, 4:28 PM (IST)

मुंबई। रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अब दोस्त नहीं रहे। 'बिग बॉस' के घर में अपने रिश्ते को लेकर सबकी नजरों में आए इन दोनों के बीच उस वक्त दूरियां आईं जब शो के मेजबान सलमान खान ने सिद्धार्थ को सतर्क रहने को कहा था। अब हैशटैगसिदनाज के बीच रिश्ते में आई इस दरार के लिए उनके प्रशंसक सुपरस्टार को दोषी ठहरा रहे हैं।

उनका रिश्ता घर के अंदर और बाहर चर्चा का एक अहम विषय रहा है। हालांकि शो के पिछले कुछ एपिसोड्स में दोनों के बीच रिश्ते में लोगों ने कड़वाहट देखा है। सिद्धार्थ ने हाल ही में शहनाज को बताया था कि अगर वह अपने खुद के माता-पिता के साथ वफादार नहीं रह सकती हैं तो वह ऐसा किसी के साथ भी नहीं रह सकती हैं। बात तो इतनी बिगड़ गई कि शहनाज ने दूसरे एपिसोड में यह तक कह डाला कि "सब खराब हो गया है।"

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के एक पोल के मुताबिक, दोनों के प्रशंसकों को लगता है कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच अलगाव की वजह सलमान हैं।

'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान ने सिद्धार्थ को बताया था कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं। इसके साथ ही सलमान ने कहा, "यह सही नहीं है।" सलमान ने सिद्धार्थ से चीजों को सावधानी से संभालने के लिए भी कहा। एक अन्य एपिसोड में उन्होंने सिद्धार्थ के प्रति शहनाज के व्यवहार को देखते हुए उन्हें फटकारा।

पोल के मुताबिक, 64 प्रतिशत लोगों का ऐसा मानना है कि हैशटैगसिदनाज के बीच तनाव की वजह सलमान ही हैं जबकि 22 प्रतिशत लोग मानते हैं कि ये समस्याएं शहनाज गिल के व्यवहार के चलते शुरू हुई हैं, अन्य 5 प्रतिशत का मानना है कि ऐसा पारस छाबड़ा और आरती सिंह और भावनाओं के उतार-चढ़ाव की वजह से है और 4 प्रतिशत लोग ऐसा मानते हैं कि उनके और शहनाज के बीच दूरियों की वजह सिद्धार्थ खुद हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे