भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए ऐसा बोले तेज गेंदबाज टिम साउदी

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 23 जनवरी 2020, 1:35 PM (IST)

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड टीम के दाएं हाथ के सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउदी नए साल में भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज की तरफ बेसब्री से देख रहे हैं। साउदी को नए साल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में जगह नहीं मिली थी। यह तेज गेंदबाज अब उससे आगे जाना चाहता है और भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करना चाहता है।

न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-3 से हार मिली थी। आखिरी मैच में साउदी के स्थान पर मैट हेनरी को अंतिम-11 में मौका मिला था। साउदी ने माना कि टीम से बाहर किए जाने के कारण वे निराश थे। स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने साउदी के हवाले से लिखा, मुझे नहीं लगता कि आप इसे निजी तौर पर ले सकते हैं।

उन्होंने वो फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन्हें लगता था कि यह टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ होगा। उन्होंने कहा, आप सहमत हों या असहमत, यह खेल का स्वभाव है। उन्होंने कहा, इससे निराशा होती है। जब भी आपको टीम से बाहर किया जाता है तो अच्छा नहीं लगता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

न्यूजीलैंड के लिए खेलना सपना है और जब भी आप बाहर होते हो तो बुरा लगता है, लेकिन आपको फैसले का सम्मान करता होता है और टीम की मदद करने की कोशिश करनी होती है, तब भी जब आप खेल नहीं रहे होते हैं। अब साउदी का ध्यान भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज पर है जो शुक्रवार से शुरू हो रही है।

उन्होंने कहा कि अलग प्रारूप खेलना अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि यह तालमेल बिठाने की बात है। जो हुआ वो हो चुका और वो बेहद निराशाजनक था। खिलाड़ी इससे सीखेंगे। अब आपको आगे जाना होगा और भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज की तरफ देखना होगा।

ये भी पढ़ें - आलोचक अपना काम कर रहे हैं उन्हें करने दीजिए: धवन