चोरों की धमा-चौकड़ी, डेढ़ दर्जन से अधिक दुकानों को बनाया निशाना

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 17 जनवरी 2020, 7:07 PM (IST)

जयपुर। राजधानी में इन दिनों चोरों ने रात्रि गश्त को महज धता बताते हुए पुलिस को खुली चुनौती दे रखी है। गुरुवार-शुक्रवार की मध्यरात्रि संजय सर्किल इलाके स्थित विजय लक्ष्मी मार्केट में चोरों ने जमकर धमा-चौकड़ी मचाई और करीब डेढ़ दर्जन दुकानों के शटर ऊंचा कर नकदी चुराकर फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है।
थानाधिकारी नन्दलाल ने बताया कि घटना देर रात सीकर हाउस स्थित विजय लक्ष्मी मार्केट की है वहां पर चोर बिल्डिंग के ऊपर के रास्ते से अंदर दाखिल हुए और करीब डेढ़ दर्जन दुकानों के शटर ऊंचे कर वहां से नकदी चुराई। फि़लहाल चोरी गई नकदी और माल का आंकलन नहीं हो पाया है। व्यापरियों की तरफ से दी जाने वाली रिपोर्ट में इसका सही आंकलन किया जा सकता है। स्पेशल टीम लगाकर जांच शुरू कर दी गई है।

सूने फ्लैट से लाखों के आभूषण सहित नकदी चोरी:
वहीं चित्रकूट थाने में श्रद्धा मथुरिया ने गुरुवार को थाने में मामला दर्ज करवाया कि वह इलाके स्थित शिवम आपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहकर निजी कंपनी में जॉब करती है। घटनाक्रम के मुताबिक 15 जनवरी की सुबह वह ऑफिस चली गई थी शाम साढ़े सात बजे वापस आई तो फ्लैट के दरवाजे टूटे हुए मिले। अंदर सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। अलमारियां खुली हुई थी, चैक करने पर चोर करीब ढाई लाख रूपए के सोने-चांदी के आभूषण, दस हजार की नकदी सहित जरुरी दस्तावेजों की फाइल अपने साथ ले गए। पुलिस मामला दर्ज कर आस-पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे