संन्यास से वापस लौटने के बाद वेस्टइंडीज टीम में चुने गए ब्रावो ने कहा...

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 14 जनवरी 2020, 11:26 AM (IST)

सेंट जॉर्ज (ग्रेनाडा)। बीते साल दिसंबर में संन्यास से वापस लौटने के बाद आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में चुने गए हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि वे एक बार फिर से बच्चा जैसे महसूस करने लगे हैं।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रावो ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर-2016 में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। वे बीते साल दिसंबर में फिर से संन्यास से वापस लौट आए थे। ब्रावो ने त्रिनिदाद स्थित रेडियो से कहा, यह शानदार अहसास है। जब चयनकर्ता रोजर हार्पर ने मुझे राष्ट्रीय टीम के लिए वापस बुलाया तो मैं फिर से बच्चा जैसा महसूस करने लगा।

यह कुछ ऐसा है, जिसके बारे में हमेशा मेरे दिमाग में रहता है। इसलिए मैं फिर से इस मौके को पाकर काफी खुश हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं। ब्रावो को पिछले साल कैरेबियाई प्रीमियर लीग में उंगली में चोट लग गई थी और फिर नवंबर में उन्होंने अबुधाबी टी10 में वापसी की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

वेस्टइंडीज के लिए 164 वनडे और 66 टी20 मैच खेलने वाले ब्रावो ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा, हां, बहुत अधिक क्रिकेट महत्वपूर्ण है। लेकिन मैंने पिछले कुछ वर्षों से जो कुछ भी अनुभव हासिल किया है, उसके आधार पर मैं अपनी फिटनेस के बारे में अधिक चिंतित हूं। उन्होंने कहा, मैंने त्रिनिदाद के क्वींस पार्क में अभ्यास करना शुरू कर दिया है। लेकिन काफी साल से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेलने के बावजूद, मैं अब भी वहां जा सकता हूं और प्रतिस्पर्धा कर सकता हूं तथा बेहतरीन तरीके से अपना योगदान दे सकता हूं।

यह भी पढ़े : चेज मास्टर के रूप में उभरे कोहली, रिकार्ड बुक में लिखा नए सिरे से अध्याय