नशीले पदार्थ के साथ महिला गिरफ्तार, 5 किलो गांजा बरामद

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 12 जनवरी 2020, 9:16 PM (IST)

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस के कुरुक्षेत्र में नशीले पदार्थों सहित एक महिला को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से भारी मात्रा मे गांजा बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने रविवार को यह जानकारी देेते हुए बताया कि गत दिवस कुरुक्षेत्र जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम थाना सदर थानेसर कुरुक्षेत्र के क्षेत्र में गश्त पर थी।

प्रवक्ता ने बताया कि उस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक महिला जो गांजा बेचने का काम करती है, आज दिल्ली गांजा लेने के लिए गई हुई है। वह रात के समय भारी मात्रा में गांजा लेकर बस के द्वारा कुरुक्षेत्र आएगी तथा पिपली स्टैंड पर बस से उतरकर इन्द्रा काॅलोनी, धक्का बस्ती कुरुक्षेत्र जाएगी।


गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पिपली चौक पर नाकाबंदी शुरू कर दी, जिस दौरान पिपली चौक पर बस से एक महिला उतरी, जिसको शक के आधार पर काबू करके उसका नाम व पता पूछा गया तो उसने अपने आप को इन्द्रा काॅलोनी धक्का बस्ती, कुरुक्षेत्र का वासी बताया। जिसकी महिला पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 5 किलो ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस द्वारा आरोपी को अदालत में पेश करने के उपरांत उसके आदेशानुसार उसे कारावास में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे