ये कैसी टीचर...11 साल के स्टूडेंट को भेजती थी अश्लील मैसेज

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 05 जून 2016, 11:34 AM (IST)

नई दिल्ली। टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बेहद पवित्र माना जाता है। लेकिन, एक लेडी टीचर की करतूत तो देखिये अपने ही 11 साल के स्टूडेंट के साथ फलर्ट करने लग गई। यह शर्मनाक मामला ब्रिटेन की एसेक्स काउंटी की ब्रेनट्री सिटी में एक प्राइमरी स्कूल का है। आरोप है कि महिला टीचर 11 वर्षीय छात्र को अश्लील मैसेज भेजती थी। हांलाकि, आरोपों के बाद स्कूल प्रशासन ने महिला शिक्षक को बर्खास्त कर दिया है।


31 साल की के. एलिजाबेथ हॉलिंग्सवर्थ इंस्टाग्राम मैसेज भेजकर अपने 11 साल के स्टूडेंट से फ्लर्ट करती थी। मैसेज में वो स्टूडेंट को डिम्पल कहकर बुलाती थी। मीडिया सूत्रों के मुताबिक जांच में सामने आया कि वो स्टूडेंट को कई तरह के आपत्तिजनक मैसेज भेजती थी। कुछ मैसेज ऐसे हैं, नहाने जा रही हूं। दिमाग में तुम ही बसे हो। सोने जा रही हूं, डिम्पल।

उसने लिखा था कि वह सिंगल है और मिंगल होने के लिए तैयार है। इसके बाद भी एलिजाबेथ ने छात्र को दोबारा मैसेज किया। जिसमे लिखा था की वह नहाने जा रही है और इस दौरान वह छात्र को याद करेगी। सोशल साइट्स पर अश्लील संदेश भेजने के कारण छात्र ने टीचर की शिकायत स्कूल प्रशासन से कर दी थी।

महिला शिक्षण ने अपने गलती स्वीकार कर ली है। उसने कहा, मैं पूरी तरह से हैरान हूं कि एक 11 साल के छात्र को मैंने क्या मैसेज कर दिया। इससे स्कूल की प्रतिष्ठा में काफी कमी आई है. इसके साथ ही मेरा खुद का करियर भी पूरी तरह से समाप्त हो गया है। हालांकि, महिला टीचर की करतूत का यह कोई नया मामला नहीं है।

दो दिन पहले यूएस के ह्यूस्टन में भी एक ऐसी ही टीचर का मामला सामने आया था। यहां के थॉमस जे. स्टोवल मिडल स्कूल में एलेक्जेंड्रा वेरा नाम के टीचर का 13 साल के स्टूडेंट से अफेयर रहा। इतना ही नहीं 24 साल की ये टीचर रिलेशन के दौरान अपने स्टूडेंट से प्रेग्नेंट भी हुई। हालांकि, मामला सामने आने के बावजूद एलेक्जेंड्रा को कुछ ही घंटों में बेल मिल गई। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट के पैरेंट्स दोनों के रिलेशन को काफी सपोर्ट करते थे।