नवदीप सैनी ने जसप्रीत बुमराह के बारे में कही यह बात, शार्दुल बोले...

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 09 जनवरी 2020, 1:15 PM (IST)

इंदौर। भारत ने श्रीलंका को दूसरे टी20 मैच में सात विकेट से हरा दिया। इस जीत में नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर की जोड़ी ने अहम भूमिका निभाई। इन दोनों तेज गेंदबाजों ने मिलकर कुल पांच विकेट लिए। सैनी ने मंगलवार को खेले गए मैच के चार ओवरों में सिर्फ 18 रन दिए और तीन विकेट अपने नाम किए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं शार्दुल ने 23 रन देकर तीन विकेट लिए।

मैच के बाद ये दोनों युजवेंद्र चहल के चहल टीवी पर आए और अपने प्रदर्शन पर बात की। सैनी ने पारी के आठवें ओवर में एक बेहतरीन यॉर्कर फेंक दानुष्का गुणाथिलका को पवेलियन भेजा। उन्होंने कहा कि उन्होंने जसप्रीत बुमराह से यॉर्कर सीखी।

सैनी ने कहा, जैसे ही मैच शुरू हुआ, मुझे लगा कि विकेट फ्लैट है। मुझे लगा कि मैं अच्छा कर सकता हूं और इस मैच में आत्मविश्वास ले सकता हूं। मैंने आज अच्छी यॉर्कर गेंदें डालीं। मैंने जब भी बुमराह को यॉर्कर के बारे में बात करते हुए सुना है तो वे हमेशा सटीकता की बात करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

दूसरी ओर, ठाकुर ने कहा कि मैंने अपने ऊपर बने दबाव को अच्छी तरह से संभाला। मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मैं अंतत: चहल टीवी पर अपना पदार्पण कर रहा हूं। यह सिर्फ दबाव से निपटने की बात है। मैंने तीन विकेट लिए और तीनों अहम समय आए।

ये भी पढ़ें - ब्रेट ली ने इस क्रिकेटर को बताया भारतीय गेंदबाजी का भविष्य