सनी लियोन ने VMate पर सबसे ताकतवर क्रिएटर अब्दुल्ला पठान को अपने Mr. V के रूप में चुना

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 09 जनवरी 2020, 11:58 AM (IST)

नई दिल्ली। VMate के न्यू ईयर धमाका कैम्पेन #SunnyKaNewYearCall में सनी लियोन ने VMate पर सबसे ताकतवर क्रिएटर को अपने Mr. V के रूप में चुना और इस कैम्पेन का विजेता उनके साथ डेट पर गया।
मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के अब्दुल्ला पठान कैम्पेन के विजेता रहे और उन्हें सनी लियोनी के साथ डेट पर जाने का अवसर मिला। मुरादाबाद के स्ट्राँगमैन (स्थानीय हल्क), अब्दुल्ला एक लोकप्रिय वीडियो क्रिएटर हैं, जिनके VMate पर 6 लाख से ज्यादा फौलोअर्स हैं। सनी के साथ डेट जीतने के लिए उन्होंने कैम्पेन पर अपने दोस्तों एवं परिवार के साथ मिलकर अनेक वीडियो बनाए। उनके वीडियो रोचक, एक्शन से भरपूर, सहज हैं। एक वीडियो में तो वो पूरे फिल्मी अंदाज में घोड़ागाड़ी चलाते दिख रहे हैं और यह घोषणा कर रहे हैं कि वो सनी लियोन को डेट करने आ रहे हैं। यह अंदाज़ और उत्साह किसी की भी कल्पना से परे थे। इससे यह स्वर्णिम अवसर जीतने के लिए अब्दुल्ला का बेतहाशा उत्साह प्रदर्शित होता है।

http://s.vmate.com/meUJUbmqAu


सनी लियोनी के Mr. V के साथ डेट पर जाने के कयासों के बीच जब पता चला कि वह Mr. V VMate है, जो यूज़र्स को सनी लियोन के साथ वीडियो कॉल वीडियो बनाके एक अलग अंदाज में नया साल मनाने का अवसर दे रहा है, तो इस कैम्पेन को अपार सफलता मिली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह खबर पहले ही फैल चुकी थी , VMate पर लाखों उत्सुक यूज़र्स ने कैम्पेन के हैशटैग के साथ इनोवेटिव वीडियो बनाए और यह ऑनलाईन सबसे ज्यादा लोकप्रिय कैम्पेंस में से एक बन गया। रोचक मीम, मनोरंजक अभिव्यक्तियों, माचो एटिट्यूड, शानदार स्टाईल के साथ अनेक वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गए।

अब्दुल्ला ने कहा, ‘‘सनी लियोन से मिलना, मेरे लिए जीवन का एक सुनहरा अवसर है और मैं VMate का आभारी हूँ, कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया। मैं सनी लियोनी की विनम्रता से भी बहुत प्रभावित हूँ, जिन्होंने अपनी स्टार प्रजेंस में मुझे सहज किया और वो मेरी भविष्य की योजनाओं के बारे में जानने की उत्सुकता दिखाई । उन्होंने यादगार के रूप में मुझे अपने ऑटोग्राफ किए गए बॉक्सिंग ग्लव भी दिए और मेरे वीडियो को पसंद भी किया। VMate पे मुझे लोकप्रियता के साथ आय भी अर्जित होती है, VMate की मदद से आज मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा WWE में जाने और युवाओं को फिटनेस की प्रेरणा देने के लिए जिम लॉन्च करने का सपना जरूर साकार होगा।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

सनी ने कहा, यह काफी अच्छा सफर था। मैंने कई क्रिएटर्स के ढेर सारे वीडियो देखे। कई तो बहुत फनी एवं कॉमिक थे, लेकिन अब्दुल्ला ने बहुत अच्छे वीडियो बनाए। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि आपको कितने सारे लोग प्यार करते हैं। मैं अब्दुल्ला को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूँ।

यह भी पढ़े : शाहरूख खान ने बताई ‘किंग आॅफ रोमांस’ बनने की पूरी कहानी


VMate पूरे देश के युवाओं का जुनून बन गया है। इसने ऐसे आकर्षक सोशल मीडिया अभियान प्रस्तुत किए हैं, जिनमें भाग लेकर यूज़र्स कार, स्कूटी, लेटेस्ट स्मार्टफोन आदि जैसे अनेक बंपर पुरस्कार जीत सकते हैं। हाल ही में VMate ने अपने VMateFilmistan अभियान का समापन किया, जिसमें 7.8 लाख से ज्यादा लोगों ने 2.65 करोड़ रु. के पुरस्कार जीते। इससे पहले भी VMate ने नच बलिए सीज़न 9, दीवाली कैम्पेन आदि के साथ जुड़कर अद्वितीय अभियान प्रस्तुत किए हैं। VMate के अनेक क्रिएटर्स आम लोग हैं और VMate पर वीडियो बनाकर आय अर्जित कर रहे हैं तथा अपने सपनों को पूरा कर अपनी जिंदगी में परिवर्तन ला रहे हैं।

यह भी पढ़े : विदेशी गायिका ने किया शाहरूख के बारे में यह खुलासा