ये क्या! इस व्यक्ति की गैस से मर जाते है 6 मीटर दूरी तक के मच्छर

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 15 दिसम्बर 2019, 3:57 PM (IST)

यह बात हम सभी जानते है कि संसार में कई लोग है जो फार्ट करते है और उनके फार्ट (पाद) की बदबू इतनी खतरनाक होती है कि सामने वाले के तोते उड़ जाते है।

विदेशी खबरों के अनुसार, युगांडा के एक शख्स का दावा है कि उसके फार्ट से यानी उसके गैस पास करने से मच्छर मर जाते हैं। जी हां यह बात बिलकुल सत्य है

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

बता दे कि इस व्यक्ति का नाम जो वमीरामा है। यह युगांडा के रहने वाले हैं। उनका दावा है कि उनके फार्ट से मच्छर मर जाते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, उनका कहना है कि उनके फार्ट 6 मीटर की दूरी तक प्रभाव करता है और इसके दायरे में जो मच्छर होगा वो बचेगा नहीं।

उन्होंने यह भी कहा कि एक मच्छरों को मारने के लिए दवा बनाने वाली कंपनी ने भी उन्हें हायर किया है। उस कंपनी का मानना है कि वो उनके फार्ट से मच्छरों को मारने वाली एक दवाई तैयार करेंगे।

ये भी पढ़ें - जानिए क्यों ये आदमी 25 सालों से खा रहा है मिट्टी

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जो रवामीराम ने कहा कि, ‘मैं आम लोगों की तरह ही खाना खाता हूं। रोज नहाता हूं, बस मेरा फार्ट अलग है। वो किसी मच्छर को मेरे पास भटकने भी नहीं देता।’ विदेशी खबरों के अनुसार आसपास के लोगों ने बताया कि जो वमीरामा काफी फेमस हैं और उनके फार्ट के चर्चे दूर-दूर तक हैं और दूर-दूर से लोग उनसे मिलने आते हैं और उनके फार्ट के बारे में पूछते हैं।

ये भी पढ़ें - अनोखा मामला! पुलिस ने भैंस को किया गिरफ्तार