ऑडिबल सुनो की ओर से आपको बिग बी के ऑडियो शो का तोहफा

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 13 दिसम्बर 2019, 7:30 PM (IST)

मुंबई। एमेजॉन के स्वामित्य वाले प्लेटफॉर्म ऑडिबल ने गुरुवार को 'ऑडिबल सुनो' नामक एक नई सेवा की शुरुआत की है जिसे खासतौर पर भारतीय श्रोताओं के लिए तैयार किया गया है। बता दें कि ऑडिबल एक फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस है जिसके तहत आप कई सारे मनोरंजक ऑडियो जैसे कि ऑडियोबुक्स या पॉडकास्ट या कहानी इत्यादि को सुन सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसे एन्ड्रॉयड उपकरणों में मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। 'ऑडिबल सुनो' में हिंदी व अंग्रेजी में साठ से अधिक ऑरिजिनल एवं एक्सक्लूसिव सीरीज उपलब्ध हैं।

अमिताभ बच्चन (काली आवाजें), कैटरीना कैफ, करण जौहर (पिक्चर के पीछे), अनिल कपूर, फरहान अख्तर, मौनी रॉय, अनुराग कश्यप, तब्बू, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, दिलजीत दोसांझ, वीर दास और विक्की कौशल जैसे सितारों पर आधारित हर एक शो में काफी रोचक और आसानी से समझ में आने वाले छोटे-छोटे एपिसोड्स हैं।

अमिताभ बच्चन जो कि इस मंच पर 'काली आवाजें' का हिस्सा हैं, उनका इस बारे में कहना है, "यह बेहद रोचक है जिसमें अब शब्दों के माध्यम से मनोरंजन होगा। इसमें भारत के कुछ बेहद ही मशहूर आवाजों में बताई गई भारतीय कहानियों की एक बड़ी श्रृंखला मौजूद है।"

उन्होंने आगे कहा, "सीरीज काली आवाजें जिसमें मेरी आवाज है जो भूत व अलौकिक कहानियों से प्रेरित एक काल्पनिक और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जिसे 3डी साउंड के साथ डिजाइन किया गया है जो ऑडिबल सुनो पर इन कहानियों को जीवंत बनाती है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे